Punjab Vidhan Sabha Chunav: जगराओं की विधायक सरबजीत मानूके ने किया गांवों का दौरा, लाेगाें की समस्याएं सुनी

Punjab Vidhan Sabha Chunav पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है। ताकि लोगों में बीच रहते अपनी-अपनी पार्टी का प्रचार बखूबी कर सकें।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 03:43 PM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: जगराओं की विधायक सरबजीत मानूके ने किया गांवों का दौरा, लाेगाें की समस्याएं सुनी
विधायक सरबजीत कौर मानूके बेट इलाके के दौरा करते हुए लोगों की मुश्किलें सुनते हुए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जगराओं (लुधियाना)। Punjab Vidhan Sabha Chunav: आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है। ताकि लोगों में बीच रहते अपनी-अपनी पार्टी का प्रचार बखूबी कर सकें। चुनावी गतिविधयों में राजनीतिक पार्टियों ने लोगों की नब्ज टटोलने के लिए मिलना-जुलना शुरू किया है। इसी तहत जगराओं विधायक सरबजीत कौर मानूके ने विभिन्न बेट के पांच गांवों माधेपुर, कनियां खुर्द ,पर्जियां कलां, हियातेवाल, बाकर की छन्ना आदि का तूफानी दौरा किया। इस दौरान विधायक मानूके ने लोगों के घरों में जाकर मिले। सबसे पहले उन्होंने लोगों की मुश्किलें सुनी।

आप विधायक मानूके से लोगों ने कहा कि अब की बार वह आप की सरकार चाहते है। लोगों ने कहा कि वो एक बदलाव के लिए अपने आप की सरकार को चाहते है। क्योंकि इन दाेनों सरकारों कांग्रेस व अकाली से लोग दुखी हो चुके है। इस मौके पर विधायक मानूके ने कहा कि लोगों का पैसा लोगों के लिए होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी ताकि लोगाें को सेहत सुविधाओं व शिक्षा सुविधाओं पहल के आधार पर मिलेंगी।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: CM चरणजीत चन्नी पहुंचे लुधियाना के भैणी साहिब, नामधारी सतगुरु उदय सिंह से की मुलाकात

सरकार बनने पर लाेगाें की समस्याएं करेंगे दूर

विधायक मानूके ने कहा कि पंजाब की सरकारों से दुखी लोग तख्ता पलटने काे तैयार है और अब लोग सूबे में ईमानदार सरकार की मांग कर रहे है। विधायक मानूके ने कहा कि लोग आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान अरविंद केजरीवाल ने आगामी चुनावाें 2022 के लिए कई घोषणाएं की है ताकि सूबे में आप की सरकार बनने पर लोगों के साथ किए वादाें को पूरा करेंगी। गाैरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस साल कई बार पंजाब का दाैरा कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Farm Laws: कृषि सुधार कानून वापस होने से पंजाब की इंडस्ट्री को लगेंगे 'पंख', रिटेल कारोबार को मिलेगा प्रोत्साहन

chat bot
आपका साथी