Ludhiana Coronavirus News: जगराओं सीटी यूनिवर्सिटी ने 14 पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

Ludhiana Coronavirus News देहात में काेराेना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। काेविड-19 से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले फ्रंटलाइन योद्धाओं को सलाम करने के लिए लुधियाना देहात के 14 पुलिस अधिकारियों को एसएसपी मेन कांप्लेक्स जगराओं में सम्मानित किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:30 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:30 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus News: जगराओं सीटी यूनिवर्सिटी ने 14 पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित
जगराओं सीटी यूनिवर्सिटी ने 14 पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। काेविड-19 से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले फ्रंटलाइन योद्धाओं  को सलाम करने के लिए लुधियाना देहात के 14 पुलिस अधिकारियों को एसएसपी मेन कांप्लेक्स जगराओं में सम्मानित किया गया। इस दौरान सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, एमडी मनबीर सिंह व वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने अधिकारियों को कोविड-19 के दौरान शानदार प्रदर्शन करने के लिए सराहना की।

सम्मानित होने वाले अधिकारियों में एसएसपी लुधियाना (रूरल) चरणजीत सिंह के अलावा 14 पुलिस अधिकारी अन्य भी थे जिनमें पीपीएसएसपी हेडक्वार्टर हरिंदरपाल सिंह, पीपीएस राजवीर सिंह ,एसपी इन्वेसटिगेशन पीएसपी बलविंदर सिंह एसपी आपरेशन एंड सीएडब्लयू व कम्युनिटी पुलिसिंग पीपीएस गुरमीत कौर डीएसपी हेडक्वटर पीपीएस, मनिंदर सिंह, डीएसपी पीपीएस राजेश कुमार, डीएसपी जगराओं पीपीएस जतिंदरजीत सिंह व डीएसपी पीपीएस गुरबंस सिंह बैंस शामिल थे।

सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि हम उन अधिकारियों को सलाम करते है जोकि हमारी सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहते है। गाैरतलब है कि लुधियाना शहर के साथ ही देहात में भी काेराेना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देहात में काेराेना का खतरा लगातार बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। 

यह भी पढ़ें-पीके की आवाज निकाल पंजाब के नेताओं को ठगने वाला मास्टरमाइंड अमृतसर से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-लुधियाना के गांव कोठे बग्गू में ही किराये पर रह रहे थे गैंगस्टर, गिरफ्तारी के लिए छह टीमें कर रही छापामारी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST: लुधियाना में कहां-कहां हो रही मंगलवार काे वैक्सीनेशन, जानिए पूरी डिटेल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी