जिला बैडमिटन चैंपियनशिप में जगराओं का अंश चैंपियन

जिला बैडमिटन एसोसिएशन मोगा की तरफ से ओलंपियन बलवीर सिंह इंडोर स्टेडियम टाउन हाल मोगा में आयोजित की गई बैडमिटन चैंपियनशिप के फाइनल में अंडर 15 सिगल के मुकाबलों में जगराओं के अंश ने पहला स्थान प्राप्त करके गोल्ड मेडल हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 07:49 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:49 PM (IST)
जिला बैडमिटन चैंपियनशिप में जगराओं का अंश चैंपियन
जिला बैडमिटन चैंपियनशिप में जगराओं का अंश चैंपियन

संवाद सहयोगी जगराओं : जिला बैडमिटन एसोसिएशन मोगा की तरफ से ओलंपियन बलवीर सिंह इंडोर स्टेडियम टाउन हाल मोगा में आयोजित की गई बैडमिटन चैंपियनशिप के फाइनल में अंडर 15 सिगल के मुकाबलों में जगराओं के अंश ने पहला स्थान प्राप्त करके गोल्ड मेडल हासिल किया। फाइनल में खेले गए मुकाबले में जगराओं के अंश बंसल ने मोगा के योगेश सिगला को 13-15, 15-12, 15-7 के अंतर से मात दी और वही अंडर-17 सिगल वर्ग के मुकाबलों में भी अंश ने फाइनल तक का सफर तय किया और सिल्वर मेडल हासिल किया। अंडर-17 वर्ग के फाइनल में बेशक अंश को हार का सामना करना पड़ा लेकिन मोगा के आर्यन सिगला से हुए संघर्षपूर्ण फाइनल में अपनी शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए अंश ने सबका मन मोह लिया।

अंश की इस कामयाबी के बाद माउंट लिट्राजी स्कूल मोगा की प्रिसिपल निर्मल धारी ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले दिनों में होने जा रही स्कूल खेलों में अंश नेशनल लेवल में गोल्ड मेडल हासिल करेगा। अपनी कामयाबी पर खुशी का इजहार करते हुए अंश बंसल ने कहा कि इस जीत का पूरा श्रेय मेरे माता-पिता, स्कूल प्रिसिपल, और कोच को जाता है।

chat bot
आपका साथी