लुधियाना में सरकारी प्राइमरी स्कूल इमारत में चाेराें का धावा, लाखों रुपये का सरिया उड़ाया

स्कूल की इमारत का निर्माण कराने के लिए 50 क्विंटल सरिया मंगवा कर परिसर के अंदर रखा हुआ था। 11 अक्टूबर को वह अन्य स्टाफ समेत छुट्टी करके अपने घर चले गए। मंगलवार सुबह आकर देखा तो वो सरिया चोरी हो चुका था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 03:28 PM (IST)
लुधियाना में सरकारी प्राइमरी स्कूल इमारत में चाेराें का धावा, लाखों रुपये का सरिया उड़ाया
प्राइमरी स्कूल की इमारत से चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। गांव कासाबाद स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल की इमारत के निर्माण को मंगाया गया लाखों रुपये कीमत का सरिया चोरी हो गया। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह स्कूल का स्टाफ वहां पहुंचा।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआई जनक राज ने बताया कि उक्त केस पखाेवाल रोड स्थित एसबीएस नगर निवासी अमरजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो सरकारी प्राइमरी स्कूल कासाबाद में टीचर है।

स्कूल की इमारत का निर्माण कराने के लिए 50 क्विंटल सरिया मंगवा कर परिसर के अंदर रखा हुआ था। 11 अक्टूबर को वह अन्य स्टाफ समेत छुट्टी करके अपने घर चले गए। मंगलवार सुबह आकर देखा तो वो सरिया चोरी हो चुका था। जनकराज ने बताया कि इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करने पर तड़के ढाई बजे एक ट्रक को निकलते हुए देखा गया है। उसकी फुटेज कब्जे में लेकर उसके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है।

यह भी पढ़ें-उद्यमियों काे लुभाने पहुंचे चन्नी सरकार के दाे मंत्री, लुधियाना के इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए 20 करोड जारी करने का एलान

दड़ा सट्टा लगाता 2670 की नगदी समेत काबू

जासं, लुधियाना। चीमा चौक इलाके में सरेआम दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को थाना माेती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 2670 रुपये की नगदी, पेन और गत्ता बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी निवासी नरेश कुमार सैन के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवर शाम सूचना मिली थी कि आरोपित चीमा चौक शिव मंदिर के पास मच्छी मार्केट में खुलेआम दड़ा सट्टा लगाने का काम करता है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-Strike In Ludhiana: सरकारी दफ्तरों में कामकाज ठप, मिनिस्ट्रियल स्टाफ ने 6वें दिन भी रखी पेन डाउन स्ट्राइक

chat bot
आपका साथी