लुधियाना में फैक्ट्री के ताले तोड़ लाखों का लोहा व मशीनें चोरी, टेंपो पर आए गैंग ने की वारदात

मेहरबान के गांव कका स्थित फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोरों ने अंदर से लाखों रुपये कीमत का लोहा और मशीनें चोरी कर लीं। वारदात के समय फैक्ट्री का मालिक हरियाणा स्थित सोनीपत अपने घर में था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:20 PM (IST)
लुधियाना में फैक्ट्री के ताले तोड़ लाखों का लोहा व मशीनें चोरी, टेंपो पर आए गैंग ने की वारदात
फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोरों ने अंदर से लाखों रुपये कीमत का लोहा और मशीनें चोरी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। मेहरबान के गांव कका स्थित फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोरों ने अंदर से लाखों रुपये कीमत का लोहा और मशीनें चोरी कर लीं। वारदात के समय फैक्ट्री का मालिक हरियाणा स्थित सोनीपत अपने घर में था। 10 जून की सुबह उसके पड़ोसी ने फोन करके चोरी के बारे में बताया।

पता चलने पर लुधियाना पहुंचे मालिक ने थाना मेहरबान को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के 6 दिन बाद अज्ञात चाेर गिरोह के महिला पुरुष सदस्यों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एसएचओ सिमरनजीत कौर ने बताया कि उक्त केस माधाेपुरी चौक निवासी 82 वर्षीय अमरजीत अरोड़ा की शिकायत पर दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather ALERT! पंजाब में मानसून पड़ने लगा कमजोर, दिन का तापमान बढ़ा; अब गर्मी छुड़ाएगी पसीने

इलाके में लगे कैमरों की फुटेज चेक कर रही पुलिस

अपने बयान में उसने बताया कि गांव कका में जिपर प्राइवेट लिमिटेड नाम की फैक्ट्री है। 24 अप्रैल को वो फैक्ट्री बंद करके सोनिपत चला गया। उनकी फैक्ट्री के साथ वाली जमीन जसविंदर सिंह की है। 10 जून की सुबह उन्होंने फोन करके बताया कि उनकी फैक्ट्री के ताले टूटे हुए हैं। पता चलते ही वह सोनीपत से लुधियाना पहुंचे। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि रात के अंधेरे में टेंपो पर सवार होकर आईं 5 महिला व पुरुषों के गैंग ने उक्त वारदात को अंजाम दिया। सिमरनजीत कौर ने कहा कि फैक्ट्री में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सीवरेज की दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, नगर निगम के चाराें जाेन का किया घेराव

यह भी पढ़ें-Kolkata Encounter : तीन दिन कोलकाता के होटल में छिपे रहे गैंगस्टर जयपाल व जसप्रीत, भरत ने दिलाया था फ्लैट

chat bot
आपका साथी