जगराओं में रिहायशी घरों के ऊपर से गुजरती बिजली की तारें दे रही हादसों को निमंत्रण, लोगों ने की हटाने की मांग

जगराओं में रिहायशी घरों के ऊपर से बिजली की तारें गुजर रही हैं। स्थानीय लोगों ने बिजली सप्लाई की तारों से हो सकते जानि-माली नुकसान का हवाला देते बिजली सप्लाई की तारों को रिहायशी घरों से बदल कर दूर करने की मांग की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:22 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:22 AM (IST)
जगराओं में रिहायशी घरों के ऊपर से गुजरती बिजली की तारें दे रही हादसों को निमंत्रण, लोगों ने की हटाने की मांग
जगराओं में घरों के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों को हटाने की मांग करते हुए लोग।

जगराओं, जेएनएन। जगराओं के नजदीकी पड़ते गांव अगवाड़ लोपो कलां कोठे हरी सिंह की सरपंच बीबी चरणजीत कौर, पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह, पूर्व जरनैल सिंह व नगर निवासियों ने गांव के रिहायशी घरों के ऊपर गुजरती बिजली सप्लाई की तारों से हो सकते जानि-माली नुकसान का हवाला देते बिजली सप्लाई की तारों को रिहायशी घरों से बदल कर दूर करने की मांग। सरपंच बीबी चरणजीत कौर, पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह व पूर्व सरपंच जरनैल सिंह ने बताया कि गांव के अनुसूचित जाति वर्ग के मोहल्ले पर गुजरती बिजली सप्लाई की बेहद नीची तारों कारण नगरवासी घरों का ऊंचा निर्माण नहीं कर सकते है और घरों पर चढ़ने से बिजली सप्लाई की तारों के पास आसानी से हाथ पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

उन्होंने बताया कि नगर निवासियों को खतरे के साये में जीवन व्यतीत करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी निचली बिजली सप्लाई की तारों कारण कई गरीब परिवारों के व्यक्ति भी बिजली झटके कारण टांगे तुड़वा चुके हैं। उन्होंने बताया कि हम गांव की इस समस्या संबंधी कई बार पावर काम के उच्चाधिकारियों व राजनीतिक नेताओं को सूचित किया लेकर हमारी समस्या का कोई हल नहीं निकला।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

उन्होंने मांग की है कि बिजली सप्लाई की तारें रिहायशी घरों के ऊपर से बदली जाएं और यदि हमारी कहीं सुनवाई नही हुई तो मजबूर नगर निवासियों को साथ लेकर संघर्ष शुरू करेंगे। इस मौके पर भाई करतार सिंह, पंच छिंदर कौर, पंच हरदेव सिंह, पंच सुखवीर सिंह, सतपाल सिंह, पूर्व फौजी, पंच कुलवंत कौर, इंद्रजीत सिंह, मेजर सिंह, सुरजीत सिंह, कुलदीप सिंह, नरिंदर सिंह, रामसेवक सिंह, हरनेक सिंह, गुरदेव सिंह, अमरजीत कौर, बलजिंदर कौर, परमजीत कौर, सिमरनजीत कौर सहित अन्य नगर निवासी मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी