इंटेक्स एक्सपो में दिखी स्टैंड अप इंडिया की झलक

जासं, लुधियाना : पंजाब कृषि विश्वविद्यालय (पीएयू) में शुक्रवार को इंटीरियर एक्सटीरियर एक्सपो इंटेक्स का आगाज हुआ। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर पॉलीवुड अभिनेत्री मैंडी तक्खड़ भी विशेष रूप से पहुंचीं। आशु और मैंडी ने एक्सपो में होम फर्नीशिग, इंटीरियर-एक्सटीरियर समेत घर की साज-सज्जा और भवन निर्माण के लिए डिस्पले किए उत्पादों का जायजा लिया।

मंत्री आशु ने कहा कि एक्सपो में स्टैंड अप इंडिया एवं मेक इन इंडिया की झलक देखने को मिली। लाइफस्टाइल के दौर में मॉडर्न लिविग के लिए आवश्यक उत्पादों की लेटेस्ट वैरायटी के अलावा नए-नए कांसेप्ट भी ग्राहकों के लिए मुहैया करवाए गए हैं। एक्सपो में मॉडर्न फर्नीचर, फर्नीशिग, मॉड्यूलर किचन, बिल्डिंग निर्माण तकनीक, बाथ एवं सेनेटरी फिटिग्स, ऑटोमेशन सिस्टम के अलावा कई तरह के उत्पाद पेश किए गए हैं। पहले दिन ही प्रदर्शनी में करीब तीस हजार लोग पहुंचे और उत्पादों के बारे में जानकारी ली।

एक्सपो के आयोजक उड़ान मीडिया एंड कम्युनिकेशन्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिग डायरेक्टर जीएस ढिल्लों ने कहा कि इंटेक्स का यह आठवां एडिशन है। पंजाब के लोगों को इस प्रदर्शनी के जरिए देश-विदेश की कंपनियों के लेटेस्ट उत्पादों से अवगत करवाया गया है। यह एक्सपो मॉडर्न, स्मार्ट एवं हेल्दी रहन-सहन को प्रोत्साहित करता है। लुधियानवियों के लिए एक ही छत के नीचे तमाम होम डेकोर के उत्पादों को मुहैया कराया गया है। इस अवसर पर इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्कीटेक्चर के पंजाब चैप्टर के चेयरमैन संजय गोयल, लुधियाना सेनेटरी पाइप्स एसोसिएशन के प्रधन एचएस सचदेवा, बलबीर बग्गा, योगेश सिगला, निरंजन, बीमलदीप सिंह, नागेश, सुखदयाल सिंह, मनजीत सिंह मठारू, डीएस चावला, गुरमीत सिंह कुलार, केके सेठ, जीएस काहलो, उपकार सिंह, जसविदर ठुकराल समेत कई उद्यमी मौजूद रहे।

एवन फिटनेस ने लांच की नई फिटनेस मशीन्स

फिटनेस मार्केट में अग्रणी ब्रांड एवन ने पीएयू में शुरू हुई इंटीरियर एक्सटीरियर एक्सपो इंटेक्स में नई मशीन्स को लांच किया है। एक्सपो में एवन ने पूरी तरह से व्यावसायिक 499 ट्रेडमिल को पेश किया है। इसके अलावा क‌र्ब्ड ट्रेड मिल एवं क्रॉस ट्रेनर को भी डिस्पले किया है। इसी के साथ एवन ने मार्केट में फिटनेस के लिए करीब एक हजार उपकरण पेश किए हैं। कंपनी घरेलू एवं व्यावसायिक इस्तेमाल के लिए जिम सॉल्यूशन पेश कर रही है। एवन फिटनेस मशीन्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक एवं रवि जयसवाल का कहना है कि क‌र्ब्ड ट्रेडमिल में बिजली का उपयोग नहीं होता। दूसरा यह रखरखाव से मुक्त है। इससे स्टेमिना बढ़ता है और यह ऑटो स्पीड पर आधारित है। इस प्रोडक्ट को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है जबकि 499 ट्रेडमिल पूरी तरह से जिम के लिए है। व्यावसायिक क्षेत्र में इसकी अच्छी मांग है। संजीव ने कहा कि आने वाले दिनों में एवन कई और नए उत्पादों को बाजार में पेश करेगी।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.