लुधियाना में किश्तें जमा कराने की जगह ट्रक पर लगा दिया फर्जी नंबर, पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया

लुधियाना में ट्रक ट्रांसपोर्टरों ने यह बोल कर ट्रक ले लिया कि वो उसकी बैंक किश्तें जमा कराते रहेंगे। मगर आरोपितों ने बैंक की किश्तें तो नहीं दीं उलटा उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगा चलाना शुरू कर दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 12:49 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 12:49 PM (IST)
लुधियाना में किश्तें जमा कराने की जगह ट्रक पर लगा दिया फर्जी नंबर, पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया
लुधियाना में किश्तें जमा कराने की जगह ट्रक पर फर्जी नंबर लगाने वालों के खिलाफ केस दर्ज।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। आर्थिक रूप से कमजोर हुए व्यक्ति का ट्रक ट्रांसपोर्टरों ने यह बोल कर ले लिया कि वो उसकी बैंक किश्तें जमा कराते रहेंगे। मगर आरोपितों ने बैंक की किश्तें तो नहीं दीं, उलटा उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगा चलाना शुरू कर दिया। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी तथा अमानत में ख्यानत के आरोप में केस दर्ज करके दो को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य दो की तलाश जारी है। एएसआई सोना सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपित शेर पुर स्थित बजाज कंपनी के पास रहने वाले रमेश चंद तथा भिखीविंड निवासी मनजीत सिंह हैं। जबकि प्रीत नगर की गली नंबर 19 निवासी हरमनदीप सिंह तथा उसके पिता जोगा सिह की पुलिस को तलाश है। यह केस सुनाम (संगरूर) के थाना धर्मगढ़ स्थित गांव रतनगढ़ निवासी सरजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना बस स्टैंड पहुंचे राजा वड़िंग, सफाई व्यवस्था ठीक नहीं होने पर ठेकेदार को किया तलब; जमकर लगाई क्लास

अपने बयान में उसने बताया कि 2017 में उसने 12 टायरी 2011 माडल ट्रक खरीदा था। जिस पर बरनाला की एचडीवीसी फाइनांस कंपनी से 10 लाख रुपये को लोन था। मगर उसकी आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण आरोपितों ने उसका ट्रक ले कर अपनी संधू ट्रासपोर्ट में लगा दिया। आरोपितों ने उसके साथ वादा किया था कि वो उसके ट्रक की किश्तें उतार देंगे। मगर कुछ समय बाद आरोपितों ने किश्तें देना बंद कर दिया। उसके ट्रक पर फर्जी नंबर लगा कर उस पर अपना कारोबार चलाने लग गए। आरोपितों ने ऐसा करके उसके साथ अमानत में ख्यानत की। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य दाेनों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Canada-India Flight : कनाडा की सीधी उड़ान शुरू होने से NRI पंजाबियों की बल्ले-बल्ले, टिकट की कीमतें भी हुई कम

chat bot
आपका साथी