शहर की संस्थाओं को रक्तदान के लिए किया प्रेरित

भगवान महावीर जन्म कल्याणक उत्सव 25 अप्रैल को सादगीपूर्वक मनाया जाएगा। इस दौरान रक्तदान कैंप लगेगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:43 PM (IST)
शहर की संस्थाओं को रक्तदान के लिए किया प्रेरित
शहर की संस्थाओं को रक्तदान के लिए किया प्रेरित

संस, लुधियाना : भगवान महावीर जन्म कल्याणक उत्सव 25 अप्रैल को सादगीपूर्वक मनाया जाएगा। समारोह को लेकर भोले बावा रत्न मुनि जैन युवा संघ, न्यू यंग फाइव स्टार क्लब व मां वैष्णो देवी चेरिटेबल अस्पताल के तत्वावधान में युवा रत्न व अध्यक्ष राजेश जैन बाबी की अगुवाई में शहर की संस्थाओं के साथ बैठकों का दौर जारी है। मंगलवार को स्वास्तिक वेल्फेयर सोसायटी और संकल्प एनजीओ के साथ बैठक हुई। सोसायटी के प्रधान अथर्व गुप्ता ने कहा कि क्लब व संघ की मुहिम परोपकारी है, इसमें शामिल होना हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि हम सभी सदस्य इस मुहिम में रक्तदान करेंगे।

इसके अतिरिक्त एनजीओ संकल्प के साथ बैठक में गोपिका गुप्ता ने कहा कि भगवान महावीर की जयंती पर राजेश जैन बाबी की टीम की ओर से जो सामाजिक सेवा का कार्य किया जा रहा है, वह काबिलेतारीफ है। भगवान महावीर की जयंती पर होने वाले कार्यक्रम का निमंत्रण आना हमारे लिए अहोभाग्य की बात है। हम सभी इस धर्म की मुहिम में शामिल होंगे।

बाबी ने कहा कि भगवान महावीर का जन्म कल्याणक उत्सव 25 अप्रैल को किग पैलेस में रक्तदान कैंप के रूप में मनाया जाएगा। कैंप में संघ सदस्यों ने डोर टू डोर प्रचार कर सभी को इस मुहिम में जोड़ने का आह्वान किया। इस अवसर पर अथर्व गुप्ता, प्रिस जैन, शिवम अरोड़ा, चक्षू गुप्ता, यथार्थ जैन, सन्नी प्रभाकर, रासिक अग्रवाल, सूर्याश जैन, वेदांत जैन, गोपिका गुप्ता, निशू चुघ, अवतार सिंह, कुलदीप कौर, अमन डंग, राजीव जैन, सचिन जैन, सार्थक जैन, राकेश टंडन, लवली भंडारी, नरेश जैन, हैपी खन्ना, अंकित जैन, हरेंद्र हैंपी आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी