बहू ने दवा दिलाने काे कहा तो ससुरालियों ने कमरे में बंद कर पीटा, लुधियाना की शिव कालोनी की घटना

ढंडारी खुर्द की शिव कालोनी इलाके में रहने वाली बीमार नवविवाहिता ने जब ससुरालियों से दवा दिलाने के लिए कहा तो आरोपितों ने उसे कमरे में बंद करके पीटा। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

Vipin KumarWed, 04 Aug 2021 02:41 PM (IST)
ढंडारी खुर्द की शिव कालोनी में बहू काे कमरे में बंद करके पीटा। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। ढंडारी खुर्द की शिव कालोनी इलाके में रहने वाली बीमार नवविवाहिता ने जब ससुरालियों से दवा दिलाने के लिए कहा तो आरोपितों ने उसे कमरे में बंद करके पीटा। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ढंडारी खुर्द की शिव कालोनी स्थित गली नंबर 4 निवासी दीपक जायसवाल, उसकी मां सावित्री देवी तथा पिता राजिंदर जायसवाल के रूप में हुई।

पुलिस ने कृष्णा नगर की गली नंबर 1 निवासी प्रेरणा जायसवाल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 9 दिसंबर 2020 को उसकी शादी आरोपित दीपक के साथ हुई थी। 26 जुलाई को उसकी सेहत ठीक नहीं थीं। उसने अपनी सास से उसे दवा दिलाने के लिए कहा। जिस पर उसकी सास ने बहसबाजी शुरू कर दी। बाद में तैश में आकर आरोपितों ने उसे कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें-छोटा हाथी की टक्कर से महिला घायल

राजगुरु नगर मार्केट में छोटा हाथी टेंंपो की टक्कर लगने से महिला घाायल हो गई। हादसे के बाद चालक टेंपो समेत फरार हो गया। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ सुलखन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बाड़ेवाल रोड की आदर्श कालोनी की गली नंबर 3 निवासी त्रिभवन यादव के रूप में हुई। पुलिस ने बाड़ेवाल रोड की न्यू प्राेफेसर कालोनी निवासी बलविंदर कौर (60) की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया 11 जुलाई की सुबह वह राजगुरु नगर स्थित स्थित गुरुद्वारा साहिब जा रही थी। डा. सिधु अस्पताल के सामने उक्त चालक ने लापरवाही से अपने टेंपो नंबर पीबी10एचपी 5187 से उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया।

यह भी पढ़ें-कृषि कानूनों पर पंजाब से लेकर दिल्ली तक गरमाई सियासत, संसद भवन के समक्ष बिट्टू व हरसिमरत आमने-सामने

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.