Indian Railway News: पंजाब के हजाराें यात्रियों को साैगात, हाेशियारपुर के लिए चलेगी अनारक्षित विशेष ट्रेन; जानें कब हाेगी सेवा शुरू

Indian Railway News रेलवे ने होशियारपुर के लिए अनारक्षित विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है। इस ट्रेन के चलने से यात्रियों की परेशानी दूर होगी। नई ट्रेन की घाेषणा के साथ ही हाेशियारपुर में लाेगाें में खुशी का माहाैल है।

Vipin KumarWed, 04 Aug 2021 08:57 AM (IST)
भारतीय रेलवे पंजाब के हजाराें यात्रियाें काे बड़ी साैगात देने जा रहा है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना/हाेशियारपुर, [आनलाइन डेस्क]। Indian Railway News: भारतीय रेलवे पंजाब के हजाराें यात्रियाें काे बड़ी साैगात देने जा रहा है। काेराेना संकट (Covid Crisis) और किसान आंदाेलन(Kisan Andolan) के चलते कई ट्रेनाें के बंद हाेने से यात्रियाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा था। रेलवे ने होशियारपुर (Hoshiarpur) के लिए अनारक्षित विशेष ट्रेन (unreserved special train) चलाने की घोषणा की है। इस ट्रेन के चलने से यात्रियों की परेशानी दूर होगी। नई ट्रेन की घाेषणा के साथ ही हाेशियारपुर (Hoshiarpur) में लाेगाें में खुशी का माहाैल है। यहां से काराेबार के सिलसिले में व्यापारी दिल्ली जाते रहते हैं। नई ट्रेन के शुरू हाेने से उन्हें बड़ी राहत मिलेगी।

पुरानी दिल्ली-होशियारपुर विशेष अनारक्षित ट्रेन (04089/04090)

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से यह विशेष ट्रेन सात अगस्त से रोजाना शाम पांच बजे प्रस्थान कर उसी दिन रात्रि 10.40 बजे होशियारपुर पहुंचेगी। वापसी दिशा में आठ अगस्त से होशियारपुर से सुबह 05.15 बजे रवाना होकर उसी दिन सुबह 10.15 बजे पुरानी दिल्लीप पहुंचेगी। रास्ते में इसका ठहराव दिल्लीह किशनगंज, विवेकानंदपुरी, दयाबस्तीष, शकूरबस्तीठ, मंगोलपुरी, नांगलोई, मुंडका, घेवरा, बहादुरगढ़, असौंध, रोहदनगर, सांपला, इस्माशइला, खारावाड़, अस्थबल बोहर, रोहतक, लाहली, बामला, भिवानी सिटी, भिवानी, बबानी खेड़ा, जिताखेड़ी, हांसी तथा सतरोड़ स्टे‍शनों पर ठहरेगी।

यह भी पढ़ें-किसान आंदोलन के बीच सियासत, पंजाब में किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल काे CM बनाने के समर्थन में लगे पाेस्टर

हाेशियारपुर स्टेशन में किए विशेष इंतजाम, काेविड नियमाें का किया जाएगा पालन

नई ट्रेन के शुरू हाेने से पहले हाेशियारपुर रेलवे स्टेशन पर विशेष इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही अधिकारियाें ने यात्रियाें की सुरक्षा और काेविड नियमाें का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है। गाैरतलब है कि पंजाब में पिछले दिनाें काेराेना के सबसे ज्यादा मामले सामने आने के बाद रेलवे ने कई ट्रेनाें काे बंद कर दिया था। हालांकि अब काेविड मामले कम हाेने के साथ ही नई ट्रेनाें का संचालन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी लाजिस्टिक्स पार्क बंद होने से आयातक व निर्यातक मुश्किल में, करोड़ों का माल फंसा

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.