लुधियाना के खन्ना में पशु आहार निर्माता कंपनी के दो ठिकानों पर छापे, अधिकारियाें काे नहीं लगी भनक

आयकर विभाग की टीमों ने उत्तर प्रदेश दिल्ली और पंजाब के ठिकानों पर एक साथ छापामारी की है। इनमें ही खन्ना के दो ठिकानें भी शामिल हैं। टीमों ने दोनों ठिकानों को पूरी तरह से सील कर दिया।

Vipin KumarThu, 19 Nov 2020 08:30 AM (IST)
पशु आहार बनाने वाली उत्तर प्रदेश की एक बड़ी कंपनी के खन्ना स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी।

खन्ना, (लुधियाना) जेएनएन। पशु आहार बनाने वाली उत्तर प्रदेश की एक बड़ी कंपनी के खन्ना स्थित दो ठिकानों पर भी बुधवार को आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी। इनमें कंपनी की सलाणा रोड स्थित एक फैक्ट्री और अमलोह रोड पर सन सिटी कालोनी स्थित एक कोठी शामिल हैं। दोनों ही ठिकानों पर पुलिस बल के साथ आयकर विभाग की बाहर से आई टीमों ने दबिश दी। बताया जा रहा है कि इन स्थानों पर जांच की जा रही है।

खन्ना के पास सलाणा रोड पर पशु आहार कंपनी की फैक्ट्री

आयकर विभाग की टीमों ने उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब के ठिकानों पर एक साथ छापामारी की है। इनमें ही खन्ना के दो ठिकानें शामिल हैं। टीमों ने दोनों ठिकानों को पूरी तरह से सील कर दिया। न तो किसी को अंदर से बाहर जाने दिया जा रहा है और न ही बाहर से अंदर जाने दिया जा रहा है। इस मौके पर मौजूद अधिकारी मीडिया कर्मियों को भी किसी तरह की जानकारी नहीं दे रहे। आयकर विभाग के स्थानीय अधिकारियों को भी इस सर्च संबंधी कोई जानकारी नहीं है। 

गाैरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले आयकर विभाग की टीम ने जालंधर के जीटीबी नगर, नकोदर के तंबाकू उत्पाद निर्माता के प्रतिष्ठान व कपूरथला में एक कारोबारी के विभिन्न स्थानों व घर पर दबिश दी थी। कपूरथला में दो दर्जन कर्मचारियों की टीम कारोबारी के ठिकानों पर पहुंची और रात तक उनकी जांच की थी। विभाग की इस कार्रवाई के बाद तीनों जगह के कारोबारियों में हड़कंप मच गया था। जालंधर में तो टीम के दबिश देते ही आसपास के दुकानदारों ने दुकानों को ताले लगा दिए थे।

यह भी पढ़ें-पीड़ित महिला ने जेसीपी को दर्ज करवाए बयान- विधायक बैंस ने कहा, सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की साजिश

विधायक सिमरजीत बैंस पर दुष्कर्म का मामला इंटरनेट मीडिया पर छाया, दोनों पक्षों में समझौते की कापी वायरल

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.