मंत्री आशु ने एससीडी कालेज में सेमिनार हाल का नींव पत्थर रखा

सतीश चंद्र धवन (एससीडी) सरकारी कालेज में श्री गुरु गोबिंद सिंह भवन का नींव पत्थर शनिवार को कैबिनट मंत्री भारत भूषण आशू ने रखा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:21 PM (IST)
मंत्री आशु ने एससीडी कालेज में सेमिनार हाल का नींव पत्थर रखा
मंत्री आशु ने एससीडी कालेज में सेमिनार हाल का नींव पत्थर रखा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : सतीश चंद्र धवन (एससीडी) सरकारी कालेज में रूसा के तहत बनाए जा रहे श्री गुरु गोबिंद सिंह भवन का नींव पत्थर शनिवार को कैबिनट मंत्री भारत भूषण आशू ने रखा। उन्होंने कालेज की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए भविष्य में और बड़े प्रोजेक्ट लाने का भी भरोसा दिया। कालेज के विकास के लिए जो कुछ भी आवश्यक है, वह उसे जुटाने में हमेशा प्रयास करेंगे।

मंत्री आशु ने कहा कि कालेज का विकास कार्य कुछ इस ढंग से किया जाए जिससे कालेज आत्मनिर्भर बन सके। मेयर बलकार सिंह संधू, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमण सुब्रमण्यम और पार्षद सनी भल्ला भी इस मौके पर मौजूद रहे। आशु ने कालेज में सोलर पैनल के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सोलर पैनल से कालेज में जरूरत से अधिक बिजली पैदा होगी। इसमें हम समाज को दे सकते हैं। ऐसा करने पर बिजली की भी आपूर्ति होती रहेगी। यह कालेज के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी, जिसका लाभ आने वाली पीढि़यों को मिलेगा।

इससे पहले कालेज प्रिसिपल डा. गुरप्रीत कौर ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि मंत्री एससीडी कालेज के एलुमनी हैं।

chat bot
आपका साथी