क्रिएटिव लेडीज क्लब ने मनाई दूसरी वर्षगांठ

क्रिएटिव लेडीज क्लब ने दूसरी वर्षगांठ मनाई। वर्चुअल तरीके से आयोजित कार्यक्रम में क्लब की सभी मेंबर्स ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 01:31 AM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 01:31 AM (IST)
क्रिएटिव लेडीज क्लब ने मनाई दूसरी वर्षगांठ
क्रिएटिव लेडीज क्लब ने मनाई दूसरी वर्षगांठ

जागरण संवाददाता, लुधियाना : क्रिएटिव लेडीज क्लब ने दूसरी वर्षगांठ मनाई। वर्चुअल तरीके से आयोजित कार्यक्रम में क्लब की सभी मेंबर्स ने भाग लिया। मेंबर्स ने होममेड केक तैयार किए और वहीं काट कर सेलिब्रेशन किया। क्लब सेक्रेटरी विनयप्रीत कौर ने डांस प्रस्तुत किया। क्लब मेंबर्स ने वन मिनट गेम में भी भाग लिया। कुल मिलाकर क्लब मेंबर्स के लिए यह दिन मनोरंजन भरा रहा। इसके बाद एक सेशन में क्लब मेंबर्स ने दो सालों के अपने अनुभवों के बारे बताया कि क्लब के साथ जुड़ने पर वह कैसा महसूस करती हैं। क्लब प्रेसीडेंट कुलवंत भांबर, डायरेक्टर सुरिदर बांसल, उपकार लांबा, कैशियर रेनु भांबरी, ज्वाइंट सेक्रेटरी अनु कपूर और शशि काकरिया वर्चुअल तरीके से कार्यक्रम से जुड़ीं।

सिमरजोत कौर ने बढ़ाया स्कूल का गौरव

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गुरु नानक पब्लिक स्कूल सराभा नगर की छात्रा सिमरजोत कौर ने गोपालन इंटरनेशनल बेंगलुरु की तरफ से आयोजित एक्सेलेंसिया 2020 में पहला पुरस्कार पाया है। इस प्रतियोगिता में पचास से अधिक स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया था। गुरु नानक पब्लिक स्कूल के यूकेजी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों ने इसमें भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में बच्चों को ट्विटर, फेसबुक या इंस्टाग्राम पेज पर किसी साहित्यिक चरित्र का पेज बनाना था। प्रधानाचार्य मोना सिंह ने स्कूल के सभी विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बधाई दी।

ऑनलाइन कविता प्रतियोगिता में बच्चों ने लिया हिस्सा

जासं, लुधियाना : ग्रीन लैंड सीनियर सेकेंडरी स्कूल जालंधर बाईपास ने ऑनलाइन कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया। बच्चों के टैलेंट को परखने के लिए स्कूल ने यह गतिविधि कराई। इसमें बच्चों को माई टीचर, माई स्कूल, माई ड्रीम विषय दिया गया। विषय के अनुसार बच्चों ने कविताएं प्रस्तुत कीं। प्रिंसिपल बलदीप पंधेर ने ऑनलाइन कविता प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी विद्यार्थियों की तारीफ की।

chat bot
आपका साथी