वर्चुअल एलुमनी मीट में विद्यार्थियों ने घर बैठे कॉलेज में बिताए पलों को याद किया

वर्चुअल एलुमनी मीट का आयोजन किया गया।
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 03:35 PM (IST) Author: Vipin Kumar

जालंधर, जेएनएन। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की तरफ से वर्चुअल एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने कोविड-19 काल की वजह से घर बैठे ही ऑनलाइन जुड़कर अपने कॉलेज के पुराने दिन याद किए। सभी ने ऑनलाइन होकर एक दूसरे का हालचाल पूछते हुए कॉलेज में बिताए पलों की यादों की किताब खोली। हर कोई अपने मस्ती भरे पलों की यादें एक-दूसरे से सांझा कर रहे थे। यही नहीं विद्यार्थियों ने शिक्षकों की डांट और उनके द्वारा मिली सीख से तजुर्बों को भी सांझा किया।

इस मेगा मीट के आयोजन में लगभग 400 विद्यार्थी जुड़े। इनमें वे पुराने छात्र भी शामिल हुए, जो सालों पहले पढ़ाई पूरी करके विदेशों में बस गए थे। जिनमें पूर्व छात्रा पुणे से बलजोत कौर, ऑस्ट्रेलिया से रणजोध सिंह, यूएई से अमनदीप, कनाडा से नवनीत कौर, कनाडा से मनप्रीत सिंह ने अपनी यादें सांझी की। इस वर्चुअल एलुमनी मीट की शुरूआत कंवरप्रीत ने की।

चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, साउथ कैंपस के डायरैक्टर डॉ. जीएस कालड़ा, नार्थ कैंपस की डायरैक्टर डॉ. जसदीप कौर धामी ने छात्रों का स्वागत किया। छात्रों के मनोरंजन के लिए पूर्व छात्र गौरी चौधरी, जसकरणदीप और साहिल ने लाइव परफॉर्मेंस दी। सीटी ग्रुप के सेंटर ऑफ हैप्पीनेस एंड वैल बीइंग की हेड अमृत क्लसी ने छात्रों को खुश रहने की आवश्यकता बताते हुए कोविड के संक्रमण से लड़ते हुए स्वस्थ रहने प्रति जागरूक किया। दुबई से भांगड़ा क्रू टीम ने लाइव भांगड़ा प्रदर्शन कर सभी को आकर्षित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.