लुधियाना में कूड़े के डंप में गायों के कटे शव मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठनों ने किया चंडीगढ़ रोड जाम

लुधियाना फोकल प्वाइंट फेस पांच स्थित कूड़े के डंप में मिले गायों के शव में से एक गाय गर्भवति थी। उसके पेट में पल रहे बछड़े को भी काट दिया गया। मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने वीर पैलेस चौक पर चंडीगढ़ रोड जाम कर दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 03:47 PM (IST)
लुधियाना में कूड़े के डंप में गायों के कटे शव मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठनों ने किया चंडीगढ़ रोड जाम
गायों की हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों ने चंडीगढ़ रोड जाम कर दिया। जागरण

जागरण संवाददाता। लुधियाना फोकल प्वाइंट फेस पांच स्थित कूड़े के डंप में एक बछड़े और 2 गाय के सर कटे शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि काट के मारी गई एक गाय गर्भवती थी। उसका सर काटने वाले हत्यारोपी ने उसके पेट में पल रहे बच्चे को भी काट कर मार डाला। मामले का पता चलते ही वहां पहुंचे हिंदू संगठनों ने वीर पैलेस चौक पर चंडीगढ़ रोड जाम कर दिया। उनकी मांग थी कि गौ हत्या करने वाले आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें फौरन गिरफ्तार किया जाए। रोड जाम होने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी दलबल सहित मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बादल परिवार की जब्त बसाें काे छाेड़ने के आदेश पर हंगामा, बठिंडा में राेडवेज मुलाजिमाें ने किया बस स्टैंड जाम

हिंदू संगठनाें के दबाव में किया केस दर्ज

पुलिस की टीम ने मार कर फेंके गए गायों के अंग कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए गड़वासू यूनिवर्सिटी भिजवा दिया। पुलिस ने हिंदू संगठनों के दबाव के कारण आनन-फानन में अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः Strike In Punjab: सब रजिस्ट्रार दफ्तरों में तीन दिन तक रहेगी हड़ताल, नहीं हाेगी रजिस्ट्रियां

यह भी पढ़ें-जमीनी झगड़े की रंजिश में की मारपीट

 बठिंडा। थाना थर्मल की पुलिस ने जमीनी झगड़े की रंजिश में मारपीट करने के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव गिलपत्ती की सुखदेव कौर ने बताया कि कुछ लोगों ने जमीनी झगड़े की रंजिश में उसके साथ मारपीट की है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव गिलपत्ती की संदीप कौर, रमनदीप कौर, अमृतपाल सिंह, पम्मी कौर व हरपाल सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक थानेदार इकबाल सिंह कर रहे हैं। जबकि आरोपितों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

chat bot
आपका साथी