Loot In Ludhiana: शहर में बाइकर्स गैंग एक्टिव, दात से हमला कर 2 जगह मोबाइल व अन्य सामान लूटा

शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई वारदात में आरोपितों की संख्या तीन थी। आरोपित दात से हमला कर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 12:20 PM (IST)
Loot In Ludhiana: शहर में बाइकर्स गैंग एक्टिव, दात से हमला कर 2 जगह मोबाइल व अन्य सामान लूटा
आरोपित शाम होते ही सक्रिय हो रहे है। दोनों ही घटनाएं सूरज ढलने के बाद ही अंजाम दी गई है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना । शहर में सक्रिय बाइकर्स गैंग ने दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों पर दात से हमला करके नगदी व मोबाइल फोन लूट लिए। दोनों ही जगहों पर वारदात करने वाले लुटेरों की संख्या तीन थी। संबंधित थानों की पुलिस ने मामले को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 

पहले मामले में थाना बस्ती जाेधेवाल पुलिस ने काली सड़क इलाका निवासी नीलू की शिकायत पर तीन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 नवंबर की रात 9.20 बजे वो अपने बेहड़े के बाहर गली में खड़ा होकर मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। उसी समय हीरो सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10एआर 4065 पर आए तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया। आरोपितों ने आते ही लोहे के दात से उस पर वार कर दिया और मोबाइल, एक हजार रुपये की नगदी तथा आधार कार्ड लूट कर फरार हो गए।

दूसरे मामले में थाना मोती नगर पुलिस ने कबीर नगर की गली नंबर 11 निवासी मनोज कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 नवंबर की शाम 6.15 बजे वो अपने साइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था। जैसे ही वो मोहरदेई ओसवाल के सामने वाले पुल पर चढ़ कर रेलवे लाइन के ऊपर पहुंचा। उसी समय मोटरसाइकिल पर आए 3 बदमाशों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया।

आरोपितों ने उसपर दात से हमला करके उसका मोबाइल, 400 रुपये की नगदी तथा एटीएम कार्ड लूट लिए व फरार हो गए। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ ही स्नैचिंग की वारदातें भी बढ़ रही है। पुलिस आपराधिक वारदाताें काे राेकने में नाकाम साबित हाे रही है। लूट के कई मामले अभी थानाें में लंबित है।

ये भी पढ़ेंः लुधियाना में नगर निगम का सफाई कर्मचारी हेरोइन सप्लाई करते धराया, एंटी नारकोटिक्स सेल ने पिस्टल समेत किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी