एक ही दिन में लूट की दो वारदातें, महिला से सोने की चेन व दुकानदार से 15 हजार लूटे; एक गिरफ्तार

लुटेरा गैंग के सदस्यों ने एक ही दिन में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया। पहले मामले में व्यक्ति पर दात से हमला कर उसकी पत्नी के गल से सोने की चेन लूटी। दूसरे में डरा धमका कर देकर दुकानदार के 15 हजार रुपये लूट लिए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:53 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:53 PM (IST)
एक ही दिन में लूट की दो वारदातें, महिला से सोने की चेन व दुकानदार से 15 हजार लूटे;  एक गिरफ्तार
पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुटेरा गैंग के सदस्यों ने एक ही दिन में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया। पहले मामले में व्यक्ति पर दात से हमला कर उसकी पत्नी के गल से सोने की चेन लूटी। दूसरे में डरा-धमका कर दात से मारने का डरावा देकर दुकानदार के 15 हजार रुपये लूट लिए। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से लोहे का दात और खिलौना पिस्तौल बरामद हुई। जबकि फरार उसके अन्य दो साथियों की तलाश में रेड की जा रही है।

एएसआइ सुरिंदर कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान बिंद्रा कॉलोनी निवासी नरेश सेठी के रूप में हुई है। जबकि उसी इलाके में रहने वाले उसके साथी रॉक और सन्नी फिलहाल फरार हैं। पुलिस ने पहला केस बाजीगर बस्ती स्थित उद्धो राम का डेरा निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 सितंबर की शाम 7 बजे वो अपनी पत्नी का बहादर के रोड स्थित बंबे अस्पताल में चेकअप कराने गया था। दवा लेकर उसकी पत्नी बाहर चली गई और वो डॉक्टर को पैसे देने लगा। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने बाहर खड़ी उसकी पत्नी को घेर लिया। आरोपितों ने दात दिखा कर उसके गले में पहनी सोने की चैन खींच लीं। बाहर यह सब होता देख अशोक उन बदमाशों से भिड़ गया। मगर उनमें से एक ने उसकी बाजू पर दात से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए। लोगों को जमा होते देख कर बदमाश उक्त खिलौना पिस्तौल को हवा में लहराते फरार हो गए।

दूसरा मामला काली सड़क स्थित न्यू नंदपुरी कॉलोनी निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 सितंबर की रात 7.30 बजे वो काली सड़क स्थित अपनी बर्गर की दुकान पर था। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन लोगों ने उसे घेर लिया। आरोपितों ने दात से डरा-धमका कर उसके गल्ले में पड़ी 15 हजार की नकदी तथा उसका पर्स निकाल लिया और फरार हो गए। पर्स में उसके जरूरी दस्तावेज थे। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि लुटेरों में एक बिंद्रा कॉलोनी निवासी नरेश था। जिसके आधार पर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी