समराला के गांव कोटला में Railway Technician को दंपती ने लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

जागरण संवाददाता, समराला : गांव कोटाला में रेलवे कर्मचारी की एक दंपती ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई है। पुलिस ने मृतक के ताया के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जसदेव ¨सह निवासी गांव ककराला खुर्द ने बताया कि उसके चाचा का बेटा गुरजंट ¨सह (55) रेलवे में टेक्नीशियन था और भोपाल में पोस्टेड था। वह दो दिन पहले ही आया था। शुक्रवार की रात करीबन दस बजे वह उसे साथ लेकर गांव कोटाला गया था। जसदेव ने बताया कि गुरजंट बता रहा था कि महिला संदीप कौर से उसकी जान पहचान है और वह उसे मिलने आया है। जैसे ही मोटरसाइकिल उनके घर के बाहर खड़ी की और अंदर गए तो संदीप ने आजा तैनूं यारी तोड़न दा मजा चखाउंदे आं कहकर उसने पति अवतार ¨सह के साथ मिलकर लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान जसदेव ¨सह ने भागकर अपनी जान बचाई और घर पहुंचकर परिजनों को सूचित किया। गुरजंट ¨सह की हालत खराब होती देख दोनों पति/पत्नी इलाज के लिए उसको सिविल अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जसदेव ¨सह के बयान पर अवतार ¨सह व उसकी पत्नी संदीप कौर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने अवतार ¨सह को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआइ जो¨गदर ¨सह के अनुसार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गुरजंट ¨सह के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल समराला में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.