Suicide In Ludhiana: पत्नी की प्रताड़ना से दुखी पति ने फंदा लगाया, बलाचौर निवासी महिला पर केस दर्ज

Suicide In Ludhiana शहर में घरेलू हिंसा के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लुधियाना में पत्नी की प्रताड़ना से दुखी हाेकर पति ने खाैफनाक कदम उठाते हुए फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarThu, 23 Sep 2021 01:17 PM (IST)
पत्नी की प्रताड़ना से दुखी हुए पति ने लगाया फंदा। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: पत्नी की प्रताड़ना से दुखी हुए पति ने फंदा लगा कर अात्महत्या कर ली। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ उसे आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ हरचरण सिंह ने बताया कि उसकी पहचान नवांशहर के बलाचौर स्थित वाल्मीकि मोहल्ला के वार्ड नंबर 10 निवासी डिंपी पुत्री रामपाल के रूप में हुई।

पुलिस ने नवांशहर के फगवाड़ा रोड स्थित वाल्मीकि मोहल्ला की गली नंबर 1 निवासी रीना रानी की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि राहों रोड के बलदेव नगर की गली नंबर 3 में उसके मायके हैं। 4 महीने पहले उसके भाई टिंकू राजा की शादी डिंपी के साथ हुई थी। शादी के 2-4 दिन बाद ही उक्त महिला उसके भाई व मां निर्मला को तंग परेशान करने लग गई। उसके बाद वह अपने मायके चली गई।

यह भी पढ़ें-Food Cluster के लिए सस्ती जमीन को लेकर CM चन्नी से मिलेंगे लुधियाना के उद्यमी, हरसिमरत के इस्तीफे के बाद अधर में याेजना

 

दो महीने पहले उसने नवांशहर स्थित वूमेन सेल में दी थी शिकायत

करीब दो महीने पहले उसने नवांशहर स्थित वूमेन सेल में टिंकू तथा मां निर्मला के खिलाफ एक शिकायत दे दी। 22 सितंबर को उन्हें नवांशहर वूमेन सेल में बुलाया गया था। जहां से लौटने के बाद वो मानसिक तौर पर बहुत परेशान देख रहा था। डिंपी की प्रताड़ना से दुखी होकर उसने फंदा लगा कर अत्महत्या कर ली। हरचरण सिंह ने कहा कि महिला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम को भेजा गया है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले की फिलहाल गहनता से जांच की जा रही है। आराेपित महिला काे बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें-Rain in Punjab: लुधियाना सहित कई शहराें में जमकर बरसा मानसून, जानें कैसा रहेगा अगले 2 दिन माैसम

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.