युवती से अवैध संबंधाें का विराेध करना पड़ा महंगा, लुधियाना में पत्नी और बेटी पर किया हमला

दुकान पर रखी युवती से अवैध संबंध नहीं रखने के लिए कहना पत्नी को भारी पड़ गया। पति ने उस पर हमला कर दिया। जब उसकी बेटी बचाने के लिए आगे आई तो आरोपित ने उसे भी पीट डाला।

Vipin KumarPublish:Fri, 26 Nov 2021 11:44 AM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:44 AM (IST)
युवती से अवैध संबंधाें का विराेध करना पड़ा महंगा, लुधियाना में पत्नी और बेटी पर किया हमला
युवती से अवैध संबंधाें का विराेध करना पड़ा महंगा, लुधियाना में पत्नी और बेटी पर किया हमला

जागरण संवाददाता, लुधियाना। दुकान पर रखी युवती से अवैध संबंध नहीं रखने के लिए कहना पत्नी को भारी पड़ गया। पति ने उस पर हमला कर दिया। जब उसकी बेटी बचाने के लिए आगे आई तो आरोपित ने उसे भी पीट डाला। अब थाना माेती नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मेटरो रोड निवासी परमजीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने उसकी पत्नी हरमीत कौर की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में महिला ने बताया कि मेटरो रोड पर उसकी क्रोकरी की दुकान है। जहां उसने उक्त युवती को काम पर रखा हुआ है। दोनों के बीच अवैध संबंध हैं। 23 अक्टूबर को जब महिला ने परमजीत सिंह से उस युवती के साथ मेल जोल बंद करने के लिए कहा तो आरोपित भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। हरमीत कौर की चीख पुकार सुन कर जब उसकी बेटी उसे छुड़ाने के लिए आई तो आरोपित ने उसे भी पीट दिया।

यह भी पढ़ें-सड़क हादसे में एमसीए छात्रा की मौत

लुधियाना। दो दिन पहले शेरपुर चौक के नजदीक एक कार की चपेट में आकर घायल हुई छात्रा ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक युवती का नाम शेरपुर कलां निवासी सिमरनप्रीत कौर 21 साल है। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। जांच अधिकारी एएसआइ लखबीर सिंह ने बताया कि सिमरनप्रीत कौर खन्ना स्थित एक कॉलेज में एमसीए की छात्रा थी। उसके पिता हरगोपाल प्रॉपर्टी का काम करते हैं।

23 नवंबर की शाम वह कॉलेज से बस में वापस लौटी थी। जब वह शेरपुर के नजदीक डाबा कट के समीप बस से उतरकर सड़क पार करने लगी तो उसे एक तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद कार चालक ने ही लहूलुहान अवस्था में उसे निजी अस्पताल दाखिल करवाया और वहां से फरार हो गया। वीरवार की सुबह सिमरनप्रीत कौर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।