Night Duty पर जा रही नर्स पर पति ने किरच से किए दर्जनों वार, हालत गंभीर Ludhiana News

प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि अगर आसपास के लोग वहां इकट्ठे नहीं होते तो व्यक्ति अपनी पत्नी को मार डालता। इस दौरान लोगों ने पति की जमकर पिटाई भी की और पुलिस के हवाले कर दिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 11:46 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 02:59 PM (IST)
Night Duty पर जा रही नर्स पर पति ने किरच से किए दर्जनों वार, हालत गंभीर Ludhiana News
Night Duty पर जा रही नर्स पर पति ने किरच से किए दर्जनों वार, हालत गंभीर Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। शनिवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे नेशनल हाईवे पर गुरूद्वारा कलगीधर साहिब के सामने स्थित बजाज नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स पर उसके पति ने क्लीनिक के बाहर ही तेजधार हथियार (किरच) से एक के बाद एक दर्जनों वार कर दिए। वारदात के वक्त पत्नी नाईट ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए क्लीनिक में प्रवेश कर रही थी। गंभीर रूप से घायल लड़की को खन्ना के सिविल अस्पताल लाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि अगर आसपास के लोग वहां इकट्ठे नहीं होते तो व्यक्ति अपनी पत्नी को मार डालता।

वहां मौजूद लोगों ने लड़की को उसके पति के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान लोगों ने पति की जमकर पिटाई भी की और पुलिस के हवाले कर दिया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुरिंदर कौर उर्फ गिन्नी (23) निवासी मंडी गोबिंदगढ़ के भाई रोबिन ने बताया कि उनकी बहन की शादी समाना के रहने वाले जगसीर सिंह से दो साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उसे तंग परेशान किया जाने लगा। उसने बताया कि उसकी बहन का दामाद जगसीर के साथ तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। इसी रंजिश में शनिवार को जगसीर ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने जगसीर को गिरफ्त में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाई ने किया अस्पताल में हंगामा

घायल गिन्नी का भाई भी सूचना मिलने पर सिविल अस्पताल में पहुंच गया। उस वक्त पुलिस भी आरोपित जगसीर को लेकर मौके पर पहुंच गई। एसएचओ सिटी 1 कुलजिंदर सिंह के सामने ही गिन्नी के भाई रोबिन ने जगसीर से मारपीट करने की कोशिश की और खूब हंगामा किया। पुलिस ने मुश्किल से उसे काबू किया और उसके बाद तुरंत पुलिस जगसीर को लेकर थाने के लिए रवाना हो गई। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी