बठिंडा में पति और जेठ ने म‍हिला का गला रेत कर सड़क पर फेंका, देर रात हुई घटना से मची सनसनी

पंजाब के बठिंडा में एक व्‍यक्ति ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर अपनी पत्‍नी से मारपीट की और उसका गला रेत कर सड़क पर फेंक दिया। घटन देर रात हुई। बुरी तरह घायल म‍हिला को नौजवान वेलफेयर सोसाइटी के सदस्‍यों ने अस्‍पताल में भर्ती कराया।

By Sunil kumar jhaEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 12:32 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:03 AM (IST)
बठिंडा में पति और जेठ ने म‍हिला का गला रेत कर सड़क पर फेंका, देर रात हुई घटना से मची सनसनी
बठिंडा में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी का गला रेत करफेंक दिया। महिला का इलाज करते डॉक्‍टर।

बठिंडा, जेएनएन। शहर के बलराज नगर में देर रात एक व्यक्ति ने अपने भाई के साथ मिलकर पत्‍नी का गला रेत डाला और उसे मरा समझ कर सडक पर फेंक दिया। विवाहता की पहचान सुनीता के तौर पर हुई है। घटना शनिवार देर रात हुई। घटना की सूचना मिलने पर नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने खून से लथपथ म‍हिला को सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना केनाल पुलिस ने पूरे मामलें की जांच शुरू कर दी है। इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई।    

नौजवान वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष सोनू माहेश्वरी ने बताया कि लाल सिंह बस्ती एरिया में स्थित पेट्रोल पंप के पास एक महिला खून से लथपथ मिली। बुरी तरह से घायल महिला ने बताया कि उसका पति गुरजंट सिंह उसे दवाई दिलाने का कहकर घर से अपने साथ लेकर आया था। वे जैसे ही पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे तो वहां पर पहले से ही उसका जेठ मौजूद  था। पीड़िता ने बताया कि उसके पति एवं जेठ ने पहले उसके साथ मारपीट की  और इसी दौरान उसके पति ने उसके गले पर चाकू से वार कर ‌उसे रोड पर फेंक दिया। उसका पति एवं जेठ उसे मरा हुआ समझ कर मौके से फरार हो गए।

सिविल अस्पताल के डाक्टर खुशदीप ने बताया कि विवाहता के सिर पर गंभीर चोटें लगी और गले पर चाकू के गहरे घाव है। इससे महिला के शरीर से काफी खून बह गया है और इस कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि महिला को किसी अन्य अस्पताल के लिए रेफर किया जा रहा।  इस संबंध में थाना केनाल के एसएचओ इंस्पेक्टर गणेश्वर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पता चला है कि महिला का एक तीन वर्षीय बच्चा है।

यह भी पढ़ें: मिलिये हिसार की M.com पास सुनीता से, नई सोच से बनी प्रेरणा, कोरोना संकट में नए आइडिया से किया कमाल

यह भी पढ़ें: हरियाणा की छात्रा ने राकेश टिकैत को कर दिया निरुत्तर, तीखे सवाल पूछे तो छीन लिया माइक


यह भी पढ़ें: पंजाब में किसान आंदोलन की खास तैयारियां, ट्रैक्‍टर ट्रालियों को बनाया घर, सभी तर‍ह की सुविधाओं से लैस


हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी