Ludhiana Weather Alert: लुधियाना में झमाझम बारिश से बदला माैसम, सुबह निकली थी तेज धूप

Ludhiana Weather Alert जिले में 5 दिन के बाद बारिश हाेने से लाेगाें काे गर्मी से राहत मिल गई। शहर के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है। कुछ इलाकों में धूप भी निकली है। बारिश से शहर के कई इलाकाें में जलभराव हाे गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:31 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:56 PM (IST)
Ludhiana Weather Alert: लुधियाना में झमाझम बारिश से बदला माैसम, सुबह निकली थी तेज धूप
लुधियाना में बारिश से बदला माैसम का मिजाज। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Weather Alert: शहर में मंगलवार काे तेज बारिश से माैसम का मिजाज बदल गया। जिले में 5 दिन के बाद बारिश हाेने से लाेगाें काे गर्मी से राहत मिल गई। शहर के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है। कुछ इलाकों में धूप भी निकली है। सुबह से उमस वाला मौसम होने की वजह से लोग पसीने से परेशान हाे रहे थे। हवा भी नहीं चल रही थी।

 यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ कांग्रेसियाें के बदल गए तेवर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें

 इस साल मानसून अक्टूबर तक रहेगा

हालांकि माैसम विभाग ने वीरवार से माैसम में बदलाव के साथ ही बारिश की आशंका जताई थी। बुधवार को भी मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा। विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार दवाब बढ़ने से वीरवार को बादल छाए रह सकते है और बारिश हो सकती है। हालांकि पिछले तीन दिनों से मौसम विभाग का पूर्वानुमान गलत साबित हो रहा था। इस बार मानसून अक्टूबर तक एक्टिव रहेगा। मौसम वैज्ञानिकों को उम्मीद है कि अक्टूबर की शुरुआत में बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें-Punjab SI Recruitment Scam: पटियाला में थाने के पास कंप्यूटर हैक कर दिलाया SI का पेपर, हर उम्मीदवार से लिए 30 लाख

 शहर के कई इलाकाें में जलभराव

शहर के कई इलाकाें में बारिश से जलभराव हाे गया। सबसे ज्यादा परेशानी वाहन चालकाें काे उठानी पड़ी। बारिश में एक बार फिर नगर निगम के दावे भी हवा हाे गए। पानी की निकासी सही तरीके से नहीं हाेने पर लाेगाें काे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सुबह से ही मौसम के तेवर तल्ख थे। आठ बजे ही तापमान 28 डिग्री सेल्सियस पर आ गया, जोकि सोमवार की तुलना में एक डिग्री सेल्सियस अधिक था। लाेगाें के लिए बारिश किसी राहत से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के कालेजों में यूथ फेस्टिवल की फिर मचेगी धूम, जोनल लेवल पर मीटिंगों का दौर शुरू

chat bot
आपका साथी