लुधियाना में जगराओं के गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल में एचयूबी आफ लर्निंग एचओएल की बैठक करवाई

जगराओं के गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में पवन सूद एचयूबी आफ लर्निंग के मार्गदर्शन में सीबीएसई के निर्देशानुसार में मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में यह फैसला लिया कि कक्षा एक से आठवीं वार्षिक परीक्षा मार्च के महीने में आयोजित की जाएगी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:33 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:33 PM (IST)
लुधियाना में जगराओं के गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल में एचयूबी आफ लर्निंग एचओएल की बैठक करवाई
जगराओं के गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में मीटिंग का आयोजन किया गया।

जगराओं, जेएनएन। जगराओं के गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल सिधवां खुर्द में पवन सूद एचयूबी आफ लर्निंग के मार्गदर्शन में सीबीएसई के निर्देशानुसार में मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर स्कूलों के प्रिंसिपल नवनीत चौहान स्प्रिंग डे पब्लिक स्कूल नानकसर, नरिंदर कौर गुरु नानक इंटरनेशनल स्कूल हलवारा, रायकोट, सिस्टर जसलीन प्रिंसिपल सेक्रेड हार्ट कांवेंट स्कूल जगराओं, पलविंदर सिंह प्रिंसिपल बीआइएसबीकेएस पब्लिक स्कूल झोरड़ा, कविता शर्मा, प्रिंसिपल सरदार सोभा सिंह पब्लिक स्कूल रायकोट कमलजीत कौर, एसजीएनडी कान्वेंट स्कूल आंडलू लुधियाना, दलजीत कौर वाइस प्रिंसिपल एमएलडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल तलवंडी कलां ने इस बैठक में भाग लिया।

इस बैठक में वार्षिक परीक्षा के संचालन के बारे में एजेंडों पर चर्चा की गई है। मीटिंग में यह फैसला लिया कि कक्षा एक से आठवीं वार्षिक परीक्षा मार्च के महीने में आयोजित की जाएगी। दीक्षा एप के बारे में आगे की चर्चा शिक्षकाें की अधिकतम भागीदारी को ध्यान में रखते हुए की गई है। स्टाफ के सभी सदस्य अपने संबंधित स्कूल में एनईपी पर वेबिनार आयोजित करेंगे। मेजबान स्कूल के प्रिंसिपल पवन सूद ने आए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया है। 

chat bot
आपका साथी