लुधियाना में होटल से 14 हजार की नगदी चुराकर भागा वर्कर, 3 महीने पहले ही रखा था काम पर

होटल में 3 महीने पहले काम पर रखा वर्कर दराज से 14 हजार रुपये की नगदी और होटल के कटे हुए बिल लेकर फरार हो गया। अब थाना डिवीजन नंंबर 5 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:40 PM (IST)
लुधियाना में होटल से 14 हजार की नगदी चुराकर भागा वर्कर, 3 महीने पहले ही रखा था काम पर
होटल में 3 महीने पहले काम पर रखा वर्कर दराज से 14 हजार रुपये की नगदी लेकर भागा। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। होटल में 3 महीने पहले काम पर रखा वर्कर दराज से 14 हजार रुपये की नगदी और होटल के कटे हुए बिल लेकर फरार हो गया। अब थाना डिवीजन नंंबर 5 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ सुखजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान पठानकोट के 4 मरला क्वार्टर निवासी राहुल के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू माडल टाउन निवासी इंद्रप्रीत सिंह की शिकायत पर वर्कर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Punjab: किसानों के लिए चिंता की खबर, फिर से लौटेंगे बादल; तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

कटे हुए बिल भी ले गया साथ

अपने बयान में इंद्रप्रीत ने बताया कि वह होटल स्टार लुधियाना का मालिक है। करीब 3 महीने पहले उक्त आरोपित को होटल में काम पर रखा था। 17 सितंबर की रात किसी काम के सिलसिले में इंद्रप्रीत सिंह कहीं बाहर गया हुआ था। अगली सुबह 6 बजे जब वह होटल में वापस आया तो पता चला कि आरोपित बिना किसी को कुछ बताए काम छोड़ कर चला गया है। चेक करने पर पता चला कि जाने से पहले आरोपित रिसेप्शन टेबल के दराज में पड़ी 14 हजार रुपये की नगदी तथा कुछ कटे हुए बिल भी अपने साथ ही ले गया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में अकाली उम्मीदवार प्रितपाल सिंह के खिलाफ धरने पर बैठा वाल्मीकि समाज, जानें मामला

आपराधिक वारदाताें में हाे रहा इजाफा

गाैरतलब है कि शहर में बिना आइडी प्रूफ के नाैकर रखने के चलते ही आपराधिक वारदाताें में इजाफा हाे रहा है। हालांकि पुलिस कई बार लाेगाें से अपील कर चुकी है कि घर में किरायेदार और नाैकर रखने से पहले नजदीकी पुलिस स्टेशन में जानकारी अवश्य दें। इसके बाद भी लाेग इसकी अनदेखी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Income Tax Raid: लुधियाना में ड्राईफ्रूट होलसेलर पर आयकर विभाग की दबिश, कैलिफाेर्निया तक फैला है काराेबार

chat bot
आपका साथी