बठिंडा में ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में गाने बजाने से रोकना पड़ा महंगा, चालक ने होमगार्ड जवान को पीटा

जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न दो मामलों में चार लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ थाना सिटी रामपुरा और नेहियांवाला में मामले दर्ज किए है। एक मामले में एक ट्रैक्टर चालक ने एक होमगार्ड के जवान से मारपीट की।

Vipin KumarThu, 02 Dec 2021 11:51 AM (IST)
बठिंडा में हाेमगार्ड जवान की पिटाई। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, बठिंडा। जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न दो मामलों में चार लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ थाना सिटी रामपुरा और नेहियांवाला में मामले दर्ज किए है। एक मामले में एक ट्रैक्टर चालक ने एक होमगार्ड के जवान से मारपीट की, जबकि दूसरे मामले में 3 लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति काे पीटा। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही। थाना सिटी रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर होम गार्ड जवान सुखप्रीत सिंह ने बताया कि वह थाना सिटी रामपुरा में तैनात है। बीती एक दिसंबर को मंडी रामपुरा स्थित रेलवे फाटक के पास ड्यूटी कर रहा था।

इस दौरान आरोपित जश्नदीप सिंह निवासी गांव महाराज अपना ट्रैक्टर नंबर पीबी-03एएक्स-7865 लेकर आया। उसने ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में स्पीकर पर गाने बजा रहा था। जब उसने आरोपित स्पीकर की आवाज थोड़ी कम करने के लिए कहां, तो आरोपित ने ट्रैक्टर से नीचे उतरकर उसके साथ मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद आरोपित ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित जश्नदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: शादियों के सीजन में सब्जियाें के दाम बढ़े, पटियाला में 80 रुपये किलाे बिक रहा मटर; टमाटर भी 'लाल'

पुराने झगड़े की रंजिश के चलते वारदात

इधर, थाना नेहियांवाला पुलिस को शिकायत देकर जसविंदर सिंह निवासी गांव दान सिंह वाला ने बताया कि पुराने झगड़े की रंजिश के चलते बीती 18 नवंबर को आरोपित हरविंदर सिंह, अजयपाल सिंह व मीता निवासी गांव दान सिंह वाला ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। गाैरतलब है कि शहर में अपराध की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में दूसरे दिन भी धूप गायब, हवा की गुणवत्ता खराब, घरों से बाहर निकलने बचें मरीज

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.