Holy Christ स्कूल की इमारत पर लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का कब्जा, नहीं चुकाया था 80 लाख का बकाया

लुधियाना के होली क्राइस्ट स्कूल किचलू नगर की इमारत पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने कब्जा कर लिया है। स्कूल प्रबंधक के बकाया जमा नहीं कराने पर ट्रस्ट यह कदम उठाया है। अब ट्रस्ट ने स्कूल की अलॉटमेंट को भी रद कर दिया है और अपने कब्जे में ले लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 05:01 PM (IST)
Holy Christ स्कूल की इमारत पर लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का कब्जा, नहीं चुकाया था 80 लाख का बकाया
लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने होली क्राइस्ट स्कूल की इमारत पर कब्जा कर लिया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के होली क्राइस्ट स्कूल किचलू नगर की इमारत पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने कब्जा कर लिया है। ट्रस्ट ने स्कूल की इमारत को सील कर दिया है। स्कूल को 1997 में यह जगह अलॉट की गई थी। स्कूल पर करीब 80 लाख रुपये का बकाया था। बकाया को लेकर ट्रस्ट ने स्कूल प्रबंधन को अक्टूबर, 2020 में नोटिस दिया था। स्कूल प्रबंधक के बकाया जमा नहीं कराने पर अब ट्रस्ट यह कदम उठाया है। अब ट्रस्ट ने स्कूल की अलॉटमेंट को भी रद कर दिया है और अपने कब्जे में ले लिया है।

वहीं, ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला सुब्रह्मण्यम ने कहा कि वर्ष 1977 से अब तक स्कूल प्रबंधकों ने पूरी राशि जमा नहीं की है। वहीं दूसरी ओर स्कूल प्रबंधकों का कहना है कि उनके पास 250 बच्चे पढ़ रहे हैं और ट्रस्ट ने उनकी इमारत सील कर दी। ट्रस्ट अधिकारियों का कहना है कि स्कूल प्रबंधकों को अक्टूबर में नोटिस दे दिया था और अब प्रबंधक नए सेशन के लिए दाखिला करने में जुट गए हैं। जबकि उन्हें कहा गया था कि सत्र पूरा होने पर स्कूल की अलॉटमेंट रद कर दी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी