लुधियाना में हिमाचल वेलफेयर सोसायटी ने वार्डों को सैनिटाइज किया, कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक किया

लुधियाना में हिमाचल वेलफेयर सोसायटी द्वारा आरएसएस के विशेष सहयोग से मुंडियां कलां के इलाकों को सैनिटाइज किया गया। आरएसएस के वाईपी सिंह व समाज सेवक परसिंद ने कहा कि हर एक व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी समझ के इस महामारी में अपने आस पास साफ-सफाई रखनी चाहिए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:15 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:15 AM (IST)
लुधियाना में हिमाचल वेलफेयर सोसायटी ने वार्डों को सैनिटाइज किया, कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक किया
लुधियाना के मुंडिया कलां के इलाकों में सैनिटाइज करते हुए हिमाचल वेलफेयर सोसायटी के सदस्य।

लुधियाना, जेएनएन। हिमाचल वेलफेयर सोसायटी द्वारा आरएसएस के विशेष सहयोग से मुंडियां कलां के 33 फुट रोड पर पड़ते हरजाप नगर, प्रिंस कलोनी, रमनदीप कलोनी के अलावा मेन रोड पर पड़ती दुकानों को सैनिटाइज किया गया। सोसायटी के प्रधान पिंकू शर्मा ने कहा कि आगामी चरणों में वार्ड 26 व 27 के सभी इलाकों को सोसायटी की ओर से सैनिटाइज किया जाएगा। आरएसएस के वाईपी सिंह व समाज सेवक परसिंद ने कहा कि हर एक व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी समझ के इस महामारी में अपने आस पास साफ-सफाई रखनी चाहिए। ऐसा करके हम कोविड के अलावा डेंगू, मलेरिया अन्य बीमारियों से अपने साथ-साथ अन्यों को भी कुछ हद तक बचा सकते हैं।

सोसायटी के वर्करों ने सैनिटाइजिंग के साथ-साथ लोगों को कोविड से बचाव के बारे भी जागरूक किया। पिंकू शर्मा ने कहा कि अगर वार्ड 26, 27 के किसी इलाके में कोई कोरोना मरीज है तो उस इलाके को पहल के आधार पर सैनिटाइज किया जाएगा। सैनिटाइज करवाने के लिए लोग सोसायटी के वर्करों से सम्पर्क कर सकते हैं। शर्मा ने कहा कि हर एक व्यक्ति को वैक्सीनेशन जरूर करवानी चाहिए ताकि इस महामारी पर लगाम लग सके। इस दौरान वाई पी गुप्ता, रमेश कुमार मौर्या, परसिंद कुमार, अरविंदर सिंह जॉली, अमित शर्मा, अंकुश शर्मा, रमन शर्मा, सुनील ठाकुर आदि मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी