लुधियाना में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा, जीजा की मौत, साला गंभीर

Road Accident in Ludhiana लुधियाना के हंबड़ां इलाके बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार जीजा-साला को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में जीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साला को गंभीर हालत में सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:32 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:32 PM (IST)
लुधियाना में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा, जीजा की मौत, साला गंभीर
लुधियाना के हंबड़ां इलाके बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार जीजा-साला को अपनी चपेट में ले लिया। इ

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के हंबड़ां इलाके बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार जीजा-साला को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में जीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साला को गंभीर हालत में सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रक समेत फरार हो गया।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना के जगराओं में धान की नमी देखने आए अधिकारियों से की बदसलूकी, मारपीट कर किया घायल

सूचना मिलने पर पहुंची थाना लाडोवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मुलांपुर के गांव भट्ठा धुआं निवासी मनजीत सिंह (55) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के बेटे हरजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  अंग्रेजों की कलाकारी का आज भी नहीं कोई सानी, लुधियाना में क्राइस्ट चर्च की छत पर लगी लकड़ी 170 साल से सुरक्षित

पुलिस को दिए बयान में हरजीत सिंह ने बताया कि रविवार उसके पिता मनजीत सिंह व हरियाणा के सिरसा स्थित गांव पक्का कमाल निवासी उसके मामा जसकरण सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव से हंबड़ां की ओर जा रहे थे। हंबड़ा स्थित चावला पेट्रोल पंप के सामने उक्त आरोपित ने अपने ट्रक से उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और फरार हो गया। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी