Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार काे कुचला, महिला घायल

Road Accident In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों में हुए दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:16 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:16 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार काे कुचला, महिला घायल
सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Road Accident In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों में हुए दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। जमालपुर के बुड्ढेवाल रोड इलाके में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। थाना जमालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

एएसआइ राम प्रकाश ने बताया कि मृतक की पहचान ग्यासपुरा के अंबेडकर नगर की गली नंबर 11 निवासी 38 वर्षीय सुरेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई सरवण कुमार की शिकायत पर ढंडारी कलां निवासी शिंगारा सिंह पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। अपने बयान में उसने बताया कि 9 मई को उसका भाई अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर फैक्ट्री ड्यूटी पर जा रहा था कि रास्ते में आरोपित ने उसे अपने ट्रक से कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

प्रताप चौक इलाके में ट्रक ने स्कूटर सवार महिला काे कुचल दिया, जिससे उसकी टांग कट गई। इलाज के लिए उसे पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआई बिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान कपूरथला के गांव सुभानपुर निवासी नरिंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने लेबर कालोनी निवासी सिल्की की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 मई को वो अपने जुपिटर स्कूटर पर जा रही थी। प्रताप चौक के पास आरोपित ने अपने ट्रक से उसके स्कूटर को टक्कर मार दी। जिससे उसकी टांग कट गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी