तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक पर जा रही महिला को कुचला, मौत

जीटी रोड पर तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर बेटे के साथ जा रही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर टेंपो समेत फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:59 PM (IST)
तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक पर जा रही महिला को कुचला, मौत
तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक पर जा रही महिला को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जीटी रोड पर तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर बेटे के साथ जा रही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर टेंपो समेत फरार हो गया। थाना दरेसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

एएसआइ ओम प्रकाश ने बताया कि मृतका की पहचान जस्सियां गांव की रहने वाली 52 वर्षीय सतपाल कौर रूप में हुई है। पुलिस ने उसके बेटे दलजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात टाटा-407 के ड्राइवर पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। दलजीत ने बताया कि रविवार सुबह वो अपनी मां सतपाल कौर को लेकर समराला चौक स्थित अस्पताल से दवा लेकर लौट रहा था। जैसे ही वो लोग जीटी रोड होटल वी-2 के पास एचपी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे टाटा-407 ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके कारण उसकी मां उछल कर सड़क पर गिर गई और वो मोटरसाइकिल समेत सड़क के बाईं तरफ जा गिरा। टेंपो का टायर उसकी मां को कुचलते हुए निकल गया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतका का पति दिलबारा सिंह पीडब्ल्यूडी विभाग में फोर्थ क्लास से रिटायर्ड हैं। उसके दो बेटे व एक बेटी हैं। तीनों की शादी हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी