Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार काे कुचला, इलाज के दाैरान मौत

Road Accident In Ludhiana लुधियाना के दुगरी फेस वन इलाके में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:17 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार काे कुचला, इलाज के दाैरान मौत
तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Road Accident In Ludhiana: दुगरी फेस वन इलाके में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया। एसआई दिलजीत सिंह ने बताया कि मामले में कार नंबर यूके08 एवी 8 333 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। यह केस दुगरी की सीआरपीएफ कॉलोनी निवासी चंचल दीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार उसके 56 वर्षीय पिता यादविंदर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से दवा लेने के लिए गए थे। जब वह दुगरी फेस वन पहुंचे तो उस कार ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। चालक कार समेत मौके पर फरार हो गया। वहां जमा हुए लोगों ने कार का नंबर नोट करके पुलिस को दिया। उसके पिता को इलाज के लिए दीप अस्पताल मॉडल टाउन ले जाया गया।

जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। दलजीत सिंह ने कहा कि कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि पंजाब में पिछले कुछ समय से सड़क हादसाें की तादाद एकदम से बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी