हेरोइन की सप्‍लाई देने जा रहे तस्‍कर को पुलिस ने रोका तो कार छोड़ हो गया फरार

महानगर में अलग-अलग जगहों पर हेरोइन चूरापोस्त और शराब की तस्करी करते एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 12:54 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 03:24 PM (IST)
हेरोइन की सप्‍लाई देने जा रहे तस्‍कर को पुलिस ने रोका तो कार छोड़ हो गया फरार
हेरोइन की सप्‍लाई देने जा रहे तस्‍कर को पुलिस ने रोका तो कार छोड़ हो गया फरार

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में अलग-अलग जगहों पर हेरोइन, चूरापोस्त और शराब की तस्करी करते एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि हेरोइन तस्कर मौके से फरार हो गया। सीआइए स्टाफ-2 ने कूमकलां स्थित गांव कालस कलां इलाके में नाकाबंदी कर एक हेरोइन तस्कर की कार को रोका। लेकिन तस्कर कार छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 20 ग्रााम हेरोइन बरामद की। सीआइए-2 स्टाफ ने थाना कूमकांल में आरोपित हेरोइन तस्कर समराला स्थित गांव जुलफगढ़ निवासी हरजिंदर कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

सीआइए-2 में तैनात जांच अधिकारी महिंदरपाल ने बताया कि गांव कालस कलां इलाके में नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान आरोपित हरजिंदर कुमार कार में सवार होकर आया। पुलिस को देख आरोपित ने कार भगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसकी कार रोक ली। जैसे ही वह कार से बाहर निकला तो उसने कमीज की जेब में से एक लिफाफा निकाला और लिफाफे को फैंक कार छोड़ खेतों की तरफ भाग गया। पुलिस ने हरजिंदर कुमार का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस को लिफाफे में से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने हेरोइन और कार को कब्जे में लेकर आरोपित हरजिंदर कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

उधर, थाना दरेसी पुलिस ने घर में चूरापोस्त और शराब की तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान बस्ती जोधेवाल स्थित जगदीप नगर निवासी जोसा सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के घर के अंदर से पांच सौ ग्राम चूरापोस्त और चार बोतलें अवैध शराब की बरामद की। थाना दरेसी पुलिस ने आरोपित जोसा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी