शहर में कईं स्थानों पर जल भराव से परेशानी

खन्ना में रविवार की सुबह हुई तेज बारिश के साथ खन्ना शहर के विकास के दावे भी पानी में बहते न•ार आए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:13 PM (IST)
शहर में कईं स्थानों पर जल भराव से परेशानी
शहर में कईं स्थानों पर जल भराव से परेशानी

संवाद सहयोग, खन्ना : खन्ना में रविवार की सुबह हुई तेज बारिश के साथ खन्ना शहर के विकास के दावे भी पानी में बहते न•ार आए। बारिश के साथ शहर के मोहल्लों में जहां पानी ही पानी दिखाई दिया, वहीं जीटी रोड पर भी कई फुट पानी देखने को मिला। सब से ज्यादा बुरा हाल खन्ना के ललहेड़ी रोड रेलवे लाईन पार इलाके में हुआ। वहां सीवरेज के अधूरे काम के कारण कीचड़ फैला और दलदल की स्थिति बन गई। इससे हादसों का खतरा बना हुआ है। बारिश ने मंत्री कोटली के विकास को नंगा कर दिया : यादू

शिरोमणि अकाली दल ने खन्ना शहर और अनाज मंडी में बारिश से पैदा हुई स्थिति के बाद कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली पर हमला बोला है। अकाली दल के नेता यादविदर सिंह यादू ने कहा कि इस बारिश ने मंत्री कोटली के विकास को नंगा कर दिया है। विकास की पोल सबके सामने खुल गई है। अब मंत्री किस मुंह से विकास के झूठे दावे लोगों के सामने करेंगें।

यादू ने कहा कि शहर के रिकार्ड तोड़ विकास के दावे किये जा रहे हैं पर रविवार की बारिश ने सबके सामने सच ला दिया। पानी की निकासी के पुख्ता प्रबंध न होने के कारण लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। अकाली दल की सरकार के मौके खन्ना शहर को केंद्र की अमरूत स्कीम अधीन लाया गया था पर कांग्रेस की गलत नीतियों और लेटलतीफी ने इस प्रोजैक्ट को लटका दिया। कांग्रेस ने अपने भ्रष्टाचार से प्रोजैक्ट को बुरी तरह फेल कर दिया। खन्ना शहर को कभी भी न पूरा होने वाला नुक्सान कांग्रेस पार्टी ने कर दिया है।

यादू ने कहा कि कांग्रेस नगर कौंसिल खन्ना की सत्ता पर पिछले करीब सा साल से काबि•ा है और विकास के बड़े-बड़े वायदे कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। शहर की हालत बद से बदतर हो गई है। लोगों की फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है। गलियों-मोहल्लों और जीटी रोड पर स्थित चौंकों में गन्दगी के ढेर हैं। बारिश से यह गंदगी सड़कों पर है।

chat bot
आपका साथी