लुधियाना में पीएयू के वेस्ट डंप में लगी भीषण आग, दमकल की आठ गाड़ियां पहुंची

डंप में सूखे पत्ते आदि रखे जाते हैं और उससे खाद तैयार की जाती है। डंप में लगभग 30-35 ट्राली खाद बनाने का मैटेरियल जलकर राख हो गया। इससे पूरे इलाके में धुआं फैल गया। फिलहाल घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:41 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:41 PM (IST)
लुधियाना में पीएयू के वेस्ट डंप में लगी भीषण आग, दमकल की आठ गाड़ियां पहुंची
डंप में लगभग 30-35 ट्राली खाद बनाने का मैटेरियल जलकर राख हो गया। (जागरण)

लुधियाना। पीएयू के नए बाग स्थित हार्टिकल्चर और एग्रीकल्चरल वेस्ट में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार इस डंप में सूखे पत्ते आदि रखे जाते हैं और उससे खाद तैयार की जाती है। डंप में लगभग 30-35 ट्राली खाद बनाने का मैटेरियल जलकर राख हो गया। इससे पूरे इलाके में धुआं फैल गया।

पीएयू के स्टेट अफसर अशोक कुमार व सिक्योरिटी अफसर संधू ने बताया कि सुबह के समय सिक्योरिटी गार्ड्स ने डंप से धुआं निकलते देखा तो तुरंत सूचित किया। उसके बाद फायर स्टेशन को इसकी जानकारी दी गई। चूंकि उस डंप में सूखे पत्ते वगैरह ज्यादा रहते हैं, इसलिए उसमें आग तेजी से फैल गई। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। लेकिन डंप के पास ही पीएयू की बाउंड्री वाल है। फिलहाल घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग पर काबू पाने के बाद ही इसके कारणों की जांच की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी