Weather Update Ludhiana : उफ ये गर्मी, लुधियाना में सुबह-सुबह ही 35 डिग्री तक पहुंचा तापमान

Weather forecast Ludhiana city पंजाब में तेज धूप अाैर उमस ने लाेगाें का जीना मुहाल कर दिया है। हालांकि लुधियाना में अगले दाे दिन में लाेगाें काे राहत मिलने के अासार नहीं हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 12:13 PM (IST)
Weather Update Ludhiana : उफ ये गर्मी, लुधियाना में सुबह-सुबह ही 35 डिग्री तक पहुंचा तापमान
Weather Update Ludhiana : उफ ये गर्मी, लुधियाना में सुबह-सुबह ही 35 डिग्री तक पहुंचा तापमान

लुधियाना, जेएनएन। Weather forecast ludhiana city :  सितंबर माह में भी मौसम के तेवर तल्ख है। सुबह होते ही तेज धूप से लोगों का सामना हो रहा है। धूप की चुभन अब भी बरकरार है। रही सही कसर उमस पूरी कर रही है। शहर में रविवार को भी पिछले अन्य दिनों की तरह ही मौसम के मिजाज से लोग परेशान दिखे।

सुबह 10 बजे ही अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास पहुंच गया हालांकि अभी दोपहर बाकी है। सुबह जो लोग सड़कों पर थे, वह तेज धूप की वजह से पसीने से भीगे हुए थे। हवा का नामोनिशान नहीं था। खासकर ट्रैफिक सिग्नल लाइट्स पर खड़े राहगीर गर्मी से बैचैन हो रहे थे।

मानसून से ज्यादा उम्मीदें नहीं

मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो अभी दो दिनों तक गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। 24 सितंबर के बाद थोड़े बहुत बादल शहर में आ सकते हैं, लेकिन इसके बाद भी मौसम साफ रहेगा। हालांकि विदाई की ओर बढ़ रहे मानसून से अब बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं। तेज बारिश की तो कोई संभावना नहीं है।

घराें से कम ही निकल रहे लाेग

गौरतलब है कि इस माैसम में लाेग घराें से कम ही निकल रहे थे। जिले में काेराेना के बढ़ते मामलाें के कारण बाजाराें में भी सन्नाटा पसरा हुअा है। काेराेना संकट के चलते शहर में वैसे ही सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं, जिसके कारण लाेग कम ही घराें से निकल रहे हैं। इसका व्यवसाय पर असर पड़ रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी