Cornavirus New Strain: लुधियाना के मल्टीपर्पज स्कूल में 106 विद्यार्थियों के लिए कोरोना सैंपल्स

Cornavirus New Strain स्कूल प्रिंसिपल नवदीप ने कहा कि सेहत विभाग को चाहिए कि स्कूल में सैंपलिंग प्रक्रिया बढ़ाए क्योंकि रोजोना सौ विद्यार्थियों के ही टेस्ट हो पा रहे हैं जबकि ग्यारहवीं कक्षा में ही एक हजार के करीब विद्यार्थी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 01:36 PM (IST)
Cornavirus New Strain: लुधियाना के मल्टीपर्पज स्कूल में 106 विद्यार्थियों के लिए कोरोना सैंपल्स
शहर में काेराेना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मल्टीपर्पज में शनिवार तीसरे दिन भी कोरोना जांच सैंपलिंग प्रक्रिया जारी रही। इस दिन स्कूल के 11वीं कक्षा के 106 विद्यार्थियों के सैंपल्स लिए गए। स्कूल में अभी केवल 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों के ही सैंपल्स लिए जा रहे हैं जबकि 12वीं कक्षाओं के टेस्ट पेंडिंग है। बात अगर ग्यारहवीं कक्षा की ही करें तो स्कूल में इस कक्षा के एक हजार के करीब विद्यार्थी पढ़ रहे हैं। तीन दिनों में अब तक स्कूल के 320 विद्यार्थियों के कोरोना जांच सैंपल्स लिए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Indian Railways News: रेल यात्रियाें काे बड़ी राहत, अब UTS on Mobile एप से भी बुक होगी अनारक्षित टिकट

स्कूल के स्टाफ की बात करें तो शुक्रवार ही स्कूल के 42 अध्यापकों, दर्जा चार, मिड डे कुक इत्यादि के सैंपल्स लिए जा चुके हैं। स्कूल में वीरवार काे जिन 120 विद्यार्थियों के सैंपल्स लिए गए थे, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।  वहीं बता दें कि पिछले दिनों स्कूल का एक लेक्चरर और विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हो चुका है। स्कूल प्रिंसिपल नवदीप ने कहा कि सेहत विभाग को चाहिए कि स्कूल में सैंपलिंग प्रक्रिया बढ़ाए क्योंकि रोजोना 100 विद्यार्थियों के ही टेस्ट हो पा रहे हैं जबकि 11वीं कक्षा में ही एक हजार के करीब विद्यार्थी है। 11वीं के बाद ही 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के कोरोना जांच टेस्ट हो पाएंगे।

यह भी पढ़ें-पंजाब में Bobby deol की फिल्म 'लव हास्टल' की शूटिंग का विरोध करने पहुंचे किसान, रोकना पड़ा काम

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी