केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तैनात हवलदार की सड़क हादसे में मौत

केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तैनात हवलदार हरमेश कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। थाना हठूर में लवप्रीत सिंह निवासी गांव लक्खा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया की सुरेंद्र कुमार निवासी गांव लंमे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किराना की दुकान करता है ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:22 AM (IST)
केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तैनात हवलदार की सड़क हादसे में मौत
केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तैनात हवलदार की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, जगराओं : केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तैनात हवलदार हरमेश कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। थाना हठूर में लवप्रीत सिंह निवासी गांव लक्खा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया की सुरेंद्र कुमार निवासी गांव लंमे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किराना की दुकान करता है । रोजाना की तरह उसके चाचा वकील चंद के साथ सैर करने के लिए कमालपुरा रोड पर जा रहे थे। शाम 5:30 बजे के करीब जब बाबा शेर सिंह के खेत के नजदीक पहुंचे तो पीछे से एक स्विफ्ट कार तेज रफ्तार में आ रही थी, जिसने गलत साइड जाकर मोटरसाइकिल पर जा रहे हवलदार हरमेश कुमार निवासी गांव लंमे को टक्कर मार दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। स्विफ्ट कार को लवप्रीत सिंह निवासी गांव लक्खा चला रहा था, जिसे लोगों ने मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

स्कूल से बाइक पर लौट रहे 13 वर्षीय छात्रकी हादसे में मौत

संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा कोहाड़ा रोड पर स्थित गांव भमा कलां के निकट स्कूल से लौट रहे 13 वर्षीय विद्यार्थी युवराज सिंह निवासी राइयां की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक के पिता हरप्रीत सिंह ने बताया कि उसका बेटा युवराज सिंह माछीवाड़ा के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। 14 अक्तूबर को स्कूल वैन के जल्दी चले जाने कारण वह बाइक पर स्कूल चला गया। दोपहर की छुट्टंी के बाद जब वह वापस आ रहा था तो गांव भमा कलां के पास उसकी बाइक स्लिप हो गई। इससे वह जमीन पर जा गिरा और सिर पर चोट लग गई। उसे माछीवाड़ा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। हालांकि लुधियाना जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। युवराज सिंह अपने परिवार का इकलौता लड़का था, जिससे पूरे गांव में शोक है।

chat bot
आपका साथी