लुधियाना में दिखा हरसिमरत कौर बादल का अलग अंदाज, लेडीज क्लब के मेले में खरीदी लिप ग्लो

लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज क्लब के मेले में अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल ने खरीदारी की है। एक दिन पहले उन्होंने जालंधर में चूड़ियां खरीदी थी। हरसिमरत लिपिस्टिक के स्टाल पर रुकीं और डिस्प्ले के उत्पाद देखने के बाद उन्होंने लिप ग्लो खरीदा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:54 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:47 PM (IST)
लुधियाना में दिखा हरसिमरत कौर बादल का अलग अंदाज, लेडीज क्लब के मेले में खरीदी लिप ग्लो
लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज क्लब के मेले में खरीदारी करती हुई हरसिमरत कौर बादल।

जासं, लुधियाना। शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता और सांसद हरसिमरत कौर बादल ने वीरवार को लुधियाना दौरे के दौरान सियासत से अलग हटकर खुद के लिए थोड़ा समय निकाल और खरीदारी की। लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज क्लब की ओर से आयोजित करवां मेले में हरसमिरत मुख्य मेहमान के रूप में पहुंची थी। इस दौरान वह लिपिस्टिक के स्टाल पर रुकीं और डिस्प्ले के उत्पाद देखने के बाद उन्होंने लिप ग्लो खरीदा। वह विशेष तौर पर दिव्यांग बच्चों की संस्था 'एक प्रयास' के स्टाल पर पहुंची और उन्होंने वहां से छह सौ रुपये के दीये खरीदें। 

क्रेमिका लिमिटेड की चेयरपर्सन रजनी बैक्टर ने उन्हें तमाम स्टाल दिखाएं। हरसिमरत अपने तय कार्यक्रम से काफी लेट मेले में पहुंची लेकिन उनके आने पर क्लब की सदस्याओं में भारी उत्साह देखा गया। उन्होंने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। इस दौरान हरसिमरत को शाल और तोहफे भेंटकर सम्मानित किया गया।

बता दें कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अकाली दल ने सक्रियता बढ़ा दी है। सुखबीर बादल पहले ही पिछले कुछ दिनों लुधियाना के 4 दौरे कर चुके हैं। पार्टी प्रत्याशियों के नाम घोषित करने में भी सबसे आगे चल रही है और अब तक 60 से अधिक के नाम घोषित किए जा चुके हैं। सुखबीर के बाद हरसिमरत बादल भी सक्रिय हो गई हैं। लुधियाना पहुचंने से पहले बुधवार को उन्होंने जालंधर का तूफान दौरा किया था।  

एक दिन पहले जालंधर में खरीदी थी चूड़ियां

हरसिमरत कौर बादल बुधवार को जालंधर दौरे पर थी। जालंधर कैंट में अकाली दल प्रत्याशी जगबीर बराड़ के समर्थन में प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद उन्होंने ब्यूटी शाप में जानकर करवाचौध के मद्देनजर चूड़ियों की खरीददारी की थी। इस दौरान दुकान में मौजूद ग्राहक उन्हें अपने बीच पाकर गदगद हो गए थे। उन्होंने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचाई थी। 

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बोली- कैप्टन और भाजपा में पहले से डील, केजरीवाल को बताया बरसाती मेंढक

chat bot
आपका साथी