लुधियाना में गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कालेज ने मनाया 65वां स्थापना दिवस, छात्रों ने मिनी प्रोजेक्ट प्रदर्शनी लगाई

गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कालेज (जीएनडीईसी) ने शुक्रवार कालेज का 65वां स्थापना दिवस मनाया। कालेज के इंजीनियरिंग और आर्किटेक्चर छात्रों ने एक मिनी प्रोजेक्ट प्रदर्शनी लगाकर अपने प्रोजेक्टों को प्रदर्शित किया। इस दौरान कालेज के पूर्व छात्रों को भी आमंत्रित किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 02:48 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 02:48 PM (IST)
लुधियाना में गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कालेज ने मनाया 65वां स्थापना दिवस, छात्रों ने मिनी प्रोजेक्ट प्रदर्शनी लगाई
लुधियाना के गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कालेज में मिनी प्रोजेक्ट प्रदर्शनी लगाई गई।

लुधियाना, जेएनएन। गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कालेज (जीएनडीईसी) ने शुक्रवार कालेज का 65वां स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत कालेज के गुरुद्वारा साहिब में सुखमणि साहिब के पाठ और कीर्तन से की गई। इस बीच कालेज के इंजीनियरिंग और आर्किटेक्चर छात्रों ने एक मिनी प्रोजेक्ट प्रदर्शनी लगाकर अपने प्रोजेक्टों को प्रदर्शित किया। इस दौरान कालेज के पूर्व छात्रों को भी आमंत्रित किया गया। इससे पहले कालेज प्रिंसिपल डा. सहजपाल सिंह ने सभी मेहमानों का स्वागत किया और प्रौद्योगिकी एवं नवाचार के क्षेत्र में कालेज द्वारा दिए गए अमूल्य योगदान के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में निजी स्कूल संगठन ने कहा- PSEB से संबंधित स्कूलों के बच्चों से सौतेला व्यवहार ना करें पंजाब सरकार

उन्होंने छात्रों के विकास के लिए आवश्यक तकनीकी शिक्षा को ध्यान में रखते हुए कई बातें साझा कीं। कालेज के एलुमनी डा. मनीष जिंदल और डा. पीके बनर्जीमुख्य वक्ता के तौर पर शामिल हुए। डा. जिंदल ने कालेज में बिताए अपने अनुभवों को विद्यार्थियों के साथ साझा किया और बताया कि कैसे उन्होंने आज यह मुकाम हासिल किया है। डा. पीके बनर्जी ने कहा कि इनोवेटिव प्रोजेक्ट के क्षेत्र में विकास देश को नवाचार और अनुसंधान में काफी आगे ले कर जा सकता है।

यह भी पढ़ें- परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लुधियाना की प्रतिभा से बोले पीएम मोदी- बच्चों पर न डालें अपने सपनों का बोझ

प्रोग्राम को-आर्डिनेटर डा. अरविंद ढींगरा  ने मेहमानों को  अपने विचार सांझे करने के लिए  धन्यवाद दिया। इसके साथ साथ उन्होंने विद्यार्थियों को नए प्रोजेक्ट बनाने और पहले से बने हुए प्रोजेक्टों में अच्छे बदलाव  करने के लिए हर संभ‌व मदद देने का आश्वासन दिलाया।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बनाया मोर्चा, व्हाट्सअप ग्रुपों में वायरल हुए पोस्टर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी