यहां करवा सकते हैं ग्रीटिग कार्डस जमा

दैनिक जागरण की ओर से सलाम जिदगी के तहत कोरोना मरीजों कोरोना योद्धाओं के लिए स्कूली बचों की ओर से तैयार जा रहे ग्रीटिग्स का‌र्ड्स को इन कलेक्शन सेंटर्स पर जमा करवाया जा सकता है। इनमें फिरोजपुर रोड स्थित दैनिक जागरण का सिटी कार्यालय भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:17 PM (IST)
यहां करवा सकते हैं ग्रीटिग कार्डस जमा
यहां करवा सकते हैं ग्रीटिग कार्डस जमा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : दैनिक जागरण की ओर से सलाम जिदगी के तहत कोरोना मरीजों, कोरोना योद्धाओं के लिए स्कूली बच्चों की ओर से तैयार जा रहे ग्रीटिग्स का‌र्ड्स को इन कलेक्शन सेंटर्स पर जमा करवाया जा सकता है। इनमें फिरोजपुर रोड स्थित दैनिक जागरण का सिटी कार्यालय भी शामिल है।

वही ंशहर के ज्यादातर स्कूलों ने अपने-अपने स्कूलों में ही बच्चों की ओर से तैयार किए गए का‌र्ड्स को जमा करवाने की बात कही है। इसमें माडल टाउन का गुरु नानक इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, माडल टाउन एक्सटेंशन का गुरु नानक पब्लिक स्कूल, सराभा नगर का गुरु नानक पब्लिक स्कूल, किचलू नगर का भारतीय विद्या मंदिर स्कूल, पक्खोवाल रोड का डीएवी पब्लिक स्कूल, सिविल लाइंस का कुंदन विद्या मंदिर स्कूल, बसंत ऐवन्यू दुगरी का बीसीएम स्कूल, शेरपुर का स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल शामिल है। इसके अलावा रिशी नगर का नटखट स्टैप्स क्लब भी शामिल है। अगर आप भी कोरोना मरीजों, कोरोना योद्धाओं के लिए कार्ड तैयार करना चाहते हैं तो 28 जून तक अपने का‌र्ड्स दे सकते हैं।

chat bot
आपका साथी