लुधियाना के जगराओं में ग्राम पंचायत ने सरकारी सीनियर स्कूल को भेंट की स्मार्ट एलईडी

लुधियाना के जगराओं में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गोरसियां कादर बख्श लुधियाना में ग्राम पंचायत गोरसिया कादर बख्श ने स्मार्ट एलईडी भेंट की। सरपंच जगदेव सिंह दियोल व एसएमसी चेयरमैन रूप सिंह ने स्मार्ट एलईडी प्रिंसिपल राकेश कुमार को भेंट की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 02:27 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 02:27 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में ग्राम पंचायत ने सरकारी सीनियर स्कूल को भेंट की स्मार्ट एलईडी
सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गोरसियां कादर बख्श लुधियाना में ग्राम पंचायत गोरसिया कादर बख्श ने स्मार्ट एलईडी भेंट की।

जगराओं, जेएनएन। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गोरसियां कादर बख्श लुधियाना में ग्राम पंचायत गोरसिया कादर बख्श की ओर से स्मार्ट एलईडी भेंट की गई। सरपंच जगदेव सिंह दियोल व एसएमसी चेयरमैन रूप सिंह ने स्कूल की जरूरतों को मुख्य रखते हुए प्रिंसिपल राकेश कुमार को भेंट की गई। प्रिंसिपल राकेश कुमार ने बताया कि स्कूल में छठी से बारहवीं कक्षा तक की पढ़ाई होती है और स्कूल में इस समय 258 बच्चे पढ़ते है।

यह भी पढ़ें -    लुधियाना में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई, लाहन, हेरोइन व शराब समेत 7 लोगों को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि गोरसियां कादर बख्श की ग्राम पंचायत की ओर से स्कूल को रंग-रोगन, इंटरलाकिंग टाइलें लगवाई जा चुकी है और एक स्मार्ट रूम व एक ब्वायज शौचालय का निमार्ण करवाया गया है। इसके अलावा ग्राम पंचायत ने स्कूल के मेन गेट के निर्माण करवाने का भी भरोसा दिया है। इस नई पहल के लिए सरपंच जगदेव सिंह दियोल ने स्कूल के लिए और मदद करने का भरोसा भी दिया।

यह भी पढ़ें -  पंजाब की 4150 राइस मिलों पर बंदी का संकट, बारदाना खत्म, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्र को लिखा पत्र

प्रिंसिपल राकेश कुमार ने बताया स्कूल के कोविड-19 के निर्देशो का पूरा पालन किया जाता है। इस मौके पर सरपंच सरबजीत सिंह शेरपुर कलां, पंचायत सदस्य करनैल सिंह, जगदीप सिंह, अमनदीप कौर, अमरदीप कौर, नाहर सिंह, समूह स्टाफ व बाबू राम उपस्थित थे। गुरप्रीत सिंह पंजाबी मास्टर ने आए समूह मेहमानों का धन्यवाद किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी