रूपनगर के विधायक संदोआ ने सरकारी दफ्तरों का किया दौरा, गैर हाजिर मिले कई अधिकारी

संदाेआ ने कहा कि विभिन्न गांवों के लोगों ने उनको अपनी समस्याओं के बारे में बताया था जिनके हल के लिए वह जिला रूपनगर के विभिन्न दफ्तरों में गए थे। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि इन दफ्तरों में सरकारी अधिकारी डयूटी टाइम पर गैर हाजिर मिले।

By Edited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:04 PM (IST)
रूपनगर के विधायक संदोआ ने सरकारी दफ्तरों का किया दौरा, गैर हाजिर मिले कई अधिकारी
संदाेआ ने सरकारी दफ्तराें में की चेकिंग। (जागरण)

जागरण संवाददाता, रूपनगर। विधानसभा हलका रूपनगर के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने जिला रूपनगर के एडीसी दिनेश वशिष्ट के दफ्तर, कार्यकारी इंजीनियर जल सप्लाई और सेनिटेशन विभाग हरजीत सिंह, जिला परिषद सचिव सुरिंदर सिंह धालीवाल व बीडीपीओ रूपनगर ईशान चौधरी के दफ्तर का सोमवार सुबह नौ बजे दौरा किया। जब वह इन दफ्तरों में पहुंचे तो बीडीपीओ रूपनगर ईशान चौधरी के अलावा उनको सभी अधिकारी गैर हाजिर मिले।

उन्होंने कहा कि विभिन्न गांवों के लोगों ने उनको अपनी समस्याओं के बारे में बताया था, जिनके हल के लिए वह जिला रूपनगर के विभिन्न दफ्तरों में गए थे। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि इन दफ्तरों में सरकारी अधिकारी डयूटी टाइम पर गैर हाजिर मिले। उन्होंने कहा कि लोगों को अपना काम समय पर करवाने के लिए बहुत ज्यादा परेशान होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें-हालीवुड फिल्मों से आइडिया ले नाइट्रोजन से की थी मंगेतर की हत्या, पटियाला मर्डर केस में चौकाने वाला खुलासा

पंजाब के मुख्यमंत्री के आदेशों को ही नहीं मान रहे अधिकारी

संदाेआ ने कहा कि जब सरकारी अधिकारी मुख्यमंत्री के आदेशों को ही नहीं मान रहे हैं, तो आम व्यक्ति की सुनवाई कैसे होगी। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि पंजाब की अफसरशाही में सुधार लाया जाए और जो अधिकारी समय पर अपने दफ्तरों में नहीं पहुंचते हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें-Strike In Punjab: पंजाब में मिनिस्टीरियल स्टाफ ने 31 अक्टूबर तक बढ़ाई पेन डाउन हड़ताल, लुधियाना में खजाना दफ्तर के बाहर धरना

पिछले महीने आशु ने लुधियाना निगम में की थी छापेमारी

गाैरतलब है कि पिछले महीने लुधियाना में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने भी नगर निगम के जाेन सी में छापेमारी की थी। इस दाैरान भी बड़ी संख्या में अधिकारी और कर्मचारी नदारद मिले थे। आशु ने अधिकारियाें काे चेतावनी दी थी कि समय पर दफ्तर नहीं पहुंचने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: नरमे की खराब फसल का मुआवजा लेने सड़काें पर उतरे किसान, बठिंडा मिनी सचिवालय के गेट किए बंद

chat bot
आपका साथी