बड़े नशा तस्करों को भी नकेल डाले सरकार : बैंस

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि कैप्टन सरकार बड़े नशा तस्करों पर भी नकेल कसे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:06 PM (IST)
बड़े नशा तस्करों को भी नकेल डाले सरकार : बैंस
बड़े नशा तस्करों को भी नकेल डाले सरकार : बैंस

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी (लिप) के प्रधान एवं विधानसभा हलका आत्मनगर के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वीरवार को कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर चार सप्ताह में नशा खत्म करने की कसम खाई थी। अब चार साल बाद भी नशे में कमी नहीं आई है और कैप्टन के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरकार बड़े नशा तस्करों पर भी नकेल डाले।

बैंस ने कहा कि नशा तस्करों का खेल अब भी जारी है। इसकी ताजा मिसाल हाल ही में एसटीएफ की ओर से शिअद की महिला नेता से बड़ी मात्रा में हेरोइन का पकड़ा जाना है। ऐसे मामले सरकारी दावों की पोल खोल रहे हैं। बैंस ने कहा कि सूबे में नशे के बड़े-बड़े तस्कर बैठे हैं और उनको राजनीतिक संरक्षण भी हासिल है।

उन्होंने कहा कि यदि एसटीएफ को राजनीतिक बंधनों से मुक्त किया जाए तो बड़े-बड़े नशा तस्कर सलाखों के पीछे होंगे। इससे यह भी साबित होता है कि अकाली एवं कांग्रेसी आपस में मिले हुए हैं। सिर्फ एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करते हैं। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय बचाने का प्रयास करते हैं। बैंस ने कहा कि सूबे की कैप्टन सरकार नशा खत्म करने के लिए गंभीर नहीं है। छोटे-छोटे तस्करों को पकड़ कर नशा खत्म करने की बात की जा रही है, जबकि बड़े तस्कर खुले घूम रहे हैं।

chat bot
आपका साथी