शिक्षक बोले, खाली पद पोर्टल पर दिखाए जा रहे भरे

जिले की अध्यापक जत्थेबंदियों ने आनलाइन मीटिंग की। इसमें अध्यापकों को पेश आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:32 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:32 PM (IST)
शिक्षक बोले, खाली पद पोर्टल पर दिखाए जा रहे भरे
शिक्षक बोले, खाली पद पोर्टल पर दिखाए जा रहे भरे

जागरण संवाददाता, जगराओं : जिले की अध्यापक जत्थेबंदियों ने आनलाइन मीटिंग की। इसमें अध्यापकों को पेश आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई। अध्यापक नेता बिक्रमजीत कदों ने बताया कि शिक्षा विभाग की ओर से अध्यापकों की तबादला नीति के स्टेशन छिपाने के कारण अध्यापकों को काफी परेशानी हो रही है।

पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से अध्यापकों के तबादलों को पारदर्शी व भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए आनलाइन ट्रांसफर पालिसी लागू की गई है। इसमें अध्यापकों को मेरिट के आधार पर ट्रांसफर करवाने का अवसर मिलता है। इस बार बहुत से खाली स्टेशनों को तबादला लिस्ट में दर्शाया नहीं गया। ऐसा करके विभाग खाली पदों को खत्म करने की कोशिश में है।

एलिमेंटरी टीचर यूनियन के नेता सतवीर सिंह रौनी ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के हर संघर्ष में लुधियाना की अध्यापक जत्थेबंदियां पूर्ण तौर पर समर्थन करेंगी। मीटिग में परमिदर चौहान, जगरूप सिंह ढिल्लों, हरदीप बाहोमाजरा, बीएड फ्रंट से हरविदर सिंह बिलगां, बिक्रमजीत सिंह कदों, गुरदीप चीमा, ईटीटी अध्यापक यूनियन से परमजीत सिंह मान, बलराज सिंह घलौटी, इंद्रजीत सिंह सिद्धू, मास्टर काडर यूनियन धर्मजीत सिंह गिल, जगजीत सिंह साहनेवाल, गवर्नमेंट स्कूल टीचर यूनियन प्रवीण कुमार, टहल सिंह, अध्यापक दल से अलबेल सिंह, अध्यापक दज के अमरजीत सिह आदि अध्यापक नेता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी