हिमाचल घूमने गए परिवार के घर से लाखों का सामान व नगदी चोरी, लुधियाना के गुरु नानक देव नगर की घटना

शहर के गुरु नानक देव नगर में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां मकान को ताले लगाकर हिमाचल घूमने के लिए गए परिवार के घर को चोरों ने निशाना बना लिया। चोर अंदर से लाखों रुपये का सामान व नगदी उड़ा ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 03:10 PM (IST)
हिमाचल घूमने गए परिवार के घर से लाखों का सामान व नगदी चोरी, लुधियाना के गुरु नानक देव नगर की घटना
हिमाचल घूमने के लिए गए परिवार के घर चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। मकान को ताले लगाकर हिमाचल घूमने के लिए गए परिवार के घर को चोरों ने निशाना बना लिया। ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये का सामान व नगदी चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब परिवार के सदस्य वापस घर लौटे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना हैबोवाल पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एसआइ भजन सिंह ने बताया कि उक्त केस हैबोवाल के गुरु नानक देव नगर निवासी सुमित कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि 9 सितंबर को वह परिवार के साथ हिमाचल चला गया। 12 सितंबर की शाम 7.30 बजे जब वह पहुंचे तो देखा कि बाहर मेन गेट से लेकर अंदर सभी दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। घर के अंदर घुसे चोर वहां से 3 एलसीडी, 1 लैपटाप, 2 तोला सोने की चेन, 2 तोला चांदी की चेन, 30 हजार रुपये की नगदी, चांदी का छल्ला तथा 60 पीस एलेक्सा के स्पीकर चोरी हो चुके थे। भजन सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-हादसे में गंभीर घायल युवक की इलाज दौरान मौत

ढंडारी कलां जीटी रोड इलाके में किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान चंडीगढ़ पीजीआई अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान ढंडारी कलां निवासी 22 वर्षीय चंदन कुमार त्रिवेदी के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई अमित कुमार की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 9 सितंबर की शाम 4.30 बजे उसका भाई चंदन कुमार अपने मोटरसाइकिल पर किसी काम से बाहर गया था। ढंडारी जीटी रोड स्थित महिंद्रा शोरूम के सामने किसी अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया। इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। मगर वहां से उसे चंडीगढ़ स्थित पीजीआइ रेफर कर दिया। जहां 11 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें-PSEB Paper Leak: मिड टर्म परीक्षा से पहले PSEB के पेपर लीक, लिंक Viral हाेने से मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी