मुल्लांपुर दाखा के गोल्डन अर्थ स्कूल को मिली 12वीं कक्षा की आइसीएसई बोर्ड से मान्यता Ludhiana News

स्कूल के चेयरमैन बलदेव किशन अरोड़ा और प्रधान डा. मनिंदरपाल अरोड़ा ने बताया कि सिर्फ ढाई सालों में स्कूल पंडोरी को बोर्ड से 12वीं कक्षा के मेडीकल नान मेडीकल कामर्स और आर्टस विषयों को मान्यता मिल गई है। इससे छात्राें काे राहत मिलेगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:14 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:19 PM (IST)
मुल्लांपुर दाखा के गोल्डन अर्थ स्कूल को मिली 12वीं कक्षा की आइसीएसई बोर्ड से मान्यता Ludhiana News
गोल्डन अर्थ कान्वेंट स्कूल को आइसीएसई बोर्ड 12वीं की मान्यता मिलने पर जश्न मनाता स्टाफ। (जेएनएन)

मुल्लांपुर दाखा,  (लुधियाना)जेएनएन। आइसीएसई बोर्ड नई दिल्ली ने गोल्डन अर्थ कान्वेंट स्कूल पंडोरी को 10वीं कक्षा के बाद अब 12वीं कक्षा को भी मान्यता दे दी है। अब स्कूल के स्टूडेंट्स को 12वीं की परीक्षा के लिए अन्य स्कूल नहीं जाना पड़ेगा।

स्कूल के चेयरमैन बलदेव किशन अरोड़ा और प्रधान डा. मनिंदरपाल अरोड़ा ने बताया कि सिर्फ ढाई सालों में स्कूल पंडोरी को बोर्ड से 12वीं कक्षा के मेडीकल, नान मेडीकल, कामर्स और आर्टस विषयों को मान्यता मिल गई है। उन्होंने बताया कि उनका स्कूल आइसीएसई से मान्यता प्राप्त एक मात्र ग्रामीण क्षेत्र का स्कूल है, जो एसी और स्मार्ट क्लासों से लैस है।

स्कूल में अंग्रेज़ी बोलने की विशेष ट्रेनिंग दी जाती है ताकि स्टूडेंट्स को बड़ी कक्षाओं में दिक्कत न आए। इस मौके अध्यापकों और छात्राें के अच्छे भविष्य के लिए अरदास की और खुशी में केक काटकर लड्डू बांटे गए। इस मौके पर अरोड़ा ने मार्च 2021 में 11वीं कक्षा से मेडिकल, नान मेडिकल व कामर्स की कक्षाएं शुरू करने का ऐलान भी किया।

इस मौके पर उपचेयरमैन गुलशन राय लूथरा, उपप्रधान राजीव अरोड़ा, जनरल सचिव रोहित अरोड़ा, डायरेक्टर डा. नीतू अरोड़ा, प्रिंसिपल नीतू शर्मा और प्रिंसिपल स्नेह लता के अलावा छात्राें के माता पिता भी माैजूद थे। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी