Snatching in Ludhiana: लुधियाना में सैर कर रही थी डॉक्टर, स्नेचर छीन ले गए सोने की चेन

Snatching in Ludhiana मोती नगर के इलाके में सुबह सैर करने निकली एक महिला डॉक्टर के गले से दो बाइक सवार सनेचर चेन झपट कर फरार हो गए। जिसकी शिकायत उन्होंने थाना मोती नगर पुलिस को दर्ज करवाई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 02:57 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 02:57 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में सैर कर रही थी डॉक्टर, स्नेचर छीन ले गए सोने की चेन
सैर करने निकली महिला डॉक्टर से चेन झपटी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: मोती नगर के इलाके में सुबह सैर करने निकली एक महिला डॉक्टर के गले से दो बाइक सवार सनेचर चेन झपट कर फरार हो गए। जिसकी शिकायत उन्होंने थाना मोती नगर पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने 2 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने मोती नगर निवासी डॉ शैली के बयानों पर दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता फोर्टिस अस्पताल के मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टर तैनात है।

30 जुलाई की सुबह करीब 6:00 बजे वह शहर करने घर से निकली थी। जब वह डेंटल कॉलेज रोड पर सैर कर रही थी तो वहां बाइक पर सवार दो युवक आए, जिनमें से एक युवक ने बाइक से उतर कर उसकी चेन झपट ली और फिर बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार महिला डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Kidnapping Case : मतेवाड़ा के जगलों से किडनैप चार साल का अमनदीप बरामद, नौकर गिरफ्तार

दुकान से बाल श्रमिक रिहा करवाया, दुकानदार नामजद

जागरण संवाददाता। लुधियाना,चीमा चौक स्थित भाटिया नान छोले की दुकान से जिला टास्क फोर्स की टीम ने एक बाल श्रमिक को रिहा करवाया। जिनकी शिकायत पर थाना मोती नगर की पुलिस ने चीमा चौक स्थित पवन भाटिया छोले भटूरे वाले के खिलाफ केस दर्ज किया है।

टीम के अनुसार उनकी ओर से चाइल्ड लेबर खात्मा सप्ताह मनाया गया था। जिसके आधार पर जिला टास्क फोर्स की टीम ने इंडस्ट्रियल एरिया-ए चीमा चौक स्थित भाटिया नान छोले की दुकान पर दबिश दी। जहां से काम करते एक बाल श्रमिक को मुक्त करवाया गया, जिनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-भटूरे लेने गई महिला, कार से तीन बच्चाें काे लेकर भाग निकले दाे चाेर, लाेगाें ने पकड़ की जमकर धुनाई; देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी