ढिल्लों नगर में दुकान से सोना और नकदी चोरी

शहर में चोरों को आतंक अभी जारी है। इस बार चोरों ने सुनार की दुकान की दीवार में फाड़ लगाकर सोने के आभूषण और नकदी चोरी कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 02:32 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 02:32 PM (IST)
ढिल्लों नगर में दुकान से सोना और नकदी चोरी
ढिल्लों नगर में दुकान से सोना और नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर में चोरों को आतंक अभी जारी है। इस बार चोरों ने सुनार की दुकान की दीवार में फाड़ लगाकर सोने के आभूषण और नकदी चोरी कर ली है। दुकानदार रात को दुकान बंद कर घर चला गया था, सुबह पता चला कि दीवार में पाड़ लगाकर चोरी की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आजाद नगर लुधियाना निवासी बलजीत सिंह ढिल्लों कालोनी में लक्ष्मी ज्यूलर्स के नाम से सुनार की दुकान चलाते हैं। वह 23 सितंबर की रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। अगले उनकी पड़ोस की दुकान का मालिक उसके घर आया बताया कि दुकान में चोरी हुई है। वह मौके पर पहुंचे और देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था और दुकान के पीछे पाड़ लगा हुआ था। दुकान की जांच करने पर पता चला कि दुकान में से दुकान से एक एलईडी, ढ़ाई ढ़ाई ग्राम की दो मुंदरी, 5 ग्राम का टिक्का, 10 ग्राम सोने की नथनी और कुछ अनय जेवरात के साथ एक किलो चांदी ओर 18 हजार की नगदी चोरी कर ली। पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर थाना डाबा में आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।

बता दें कि इन दिनों चोरों ने शहर में आतंक मचा रखा है। रात के साथ साथ दिन में भी चोरियां हो रही हैं और लोगों में पुलिस के खिलाफ इसे लेकर गुस्सा है।

chat bot
आपका साथी